#ClickHere : क्यों ट्रेंड कर रहा है #ClickHere? जनता से लेकर राजनेता तक हुए इसके दीवानें, जानें क्या है इसमें ख़ास | #ClickHere kya hai

#ClickHere : क्यों ट्रेंड कर रहा है #ClickHere? जनता से लेकर राजनेता तक हुए इसके दीवानें, जानें क्या है इसमें ख़ास

#ClickHere : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया चैलेंज ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्ट पर हजारों पोस्टों की भरमार हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 02:14 PM IST, Published Date : March 31, 2024/2:14 pm IST

नई दिल्ली : #ClickHere : आज की दुनिया बदल चुकी है और लोग सबसे ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बिताने लगे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया चैलेंज ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्ट पर हजारों पोस्टों की भरमार हो गई है। नेता, राजनेता और आम लोग हर कोई #ClickHere का दीवाना बन गया है और सभी #ClickHere का इस्तेमाल अपने-अपने हिसाब से कर रहे हैं।

ये #ClickHere इमेज सादे सफेद पेज पर बोल्ड काले फ़ॉन्ट का बना हुआ था, ये एक तीरछे तीर की तरह था। इसे देखने के बाद आप यही कहेंगे- इसका नेचर आखिर कैसा है? अब अगर आपको भी जानना है कि ये क्या है तो आपको बता दें कि ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के हिस्से का ही एक रूप है, जिसमें आप 420 शब्दों तक अपनी बात को कह सकते हैं और उस इमेज के बारे में समझा सकते हैं। बता दें कि ऑल्ट टेक्स्ट फीचर 2016 में X पर पेश किया गया था।

भाजपा ने भी किया फॉलो

यह भी पढ़ें : Mahesh Sharma Join BJP: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा, थामा भाजपा का दामन 

कांग्रेस ने भी ट्रेंड को किया फॉलो

X पर टॉप ट्रेंड कर रहा नया चैलेंज

#ClickHere :  अब जैसे ही लोगों ने इस #ClickHere चैलेंज को देखा हर कोई इसको इस्तेमाल करने लगा। लोगों द्वारा #ClickHere चैलेंज का लगातार उपयोग करने का नतीजा ये रहा है कि ये एक चैलेंज बन गया और अब #ClickHere X ( पहले ट्विटर) पर टॉप ट्रेंड करने लगा। इस पर लोगों अब अपना-अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि, आम लोगों के अलावा इस #ClickHere ट्रेंड में भाजपा भी शामिल हुई। पार्टी ने अपने पोस्ट के ऑल्ट टेक्स्ट सेक्शन में हिंदी में लिखा फिर एक बार मोदी सरकार और फिर इसी के बीच आम आदमी पार्टी ने भी इस ट्रेंड का फायदा उठाते हुए 31 मार्च को हो रही अपनी मेगा रैली पर एक संदेश दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp