Congress State General Secretary Mahesh Sharma joined BJP

Mahesh Sharma Join BJP: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा, थामा भाजपा का दामन

Mahesh Sharma Join BJP: प्रदेश कांग्रेस के महासचिव महेश शर्मा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : March 31, 2024/1:48 pm IST

देहरादून : Mahesh Sharma Join BJP: देश भर में होने वाले लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे ही कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। लोकसभा चुनाव से पहले पूरे देश में एक के बाद एक कांग्रेस को झटके लग रहे हैं। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस में इस्तीफे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। नाराज कार्यकर्ता लगातार भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से उत्तराखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें : Unique Invitation Card: लोकसभा चुनाव को लेकर दिखा जोश, शादी के कार्ड में छपवाई मतगणना की तारीख, आमंत्रण देकर की ये अपील

प्रदेश महासचिव ने थामा भाजपा का दामन

Mahesh Sharma Join BJP: इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव और 2022 में कांग्रेस के टिकट पर कालाढूंगी विधानसभा सीट से विधायक का चुनाव लड़ चुके महेश शर्मा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया है। रविवार को देहरादून में भाजपा कार्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत और भाजपा के वरिष्ठ नेता महेंद्र अधिकारी ने महेश शर्मा को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें : Contract Employees Regularisation: कल से बेरोजगार हो जाएंगे इस विभाग के अनियमित कर्मचारी, सभी को नौकरी से निकालने का आदेश, नियमितीकरण की उम्मीदों पर फिरा पानी

पार्टी से नाराज चल रहे थे महेश शर्मा

Mahesh Sharma Join BJP: माना जा रहा है कि महेश शर्मा के भाजपा में शामिल होने में बीजेपी नेता महेंद्र अधिकारी की चाणक्य नीति काम आई। दरअसल, कांग्रेस ने नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से प्रकाश जोशी को टिकट दिया है। इसके बाद से ही महेश शर्मा पार्टी से नाराज चल रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers