'Wife affair with a man' husband attacked on wife

‘वाइफ का था गैर मर्द के साथ अफेयर’, सपना देखकर पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , September 23, 2022 / 12:17 AM IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। एक शख्स को रात में सपना आया कि उसकी पत्नी का गैर मर्द के साथ अफेयर चल रहा है। बस इस बात से वह इतना गुस्से में आ गया कि पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। शख्स ने पत्नी के गर्दन और हाथों पर कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया।

read more : बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

द मिरर के मुताबिक, मामला ब्राजील के प्लैनाल्टिना का है। यहां 37 साल के एक शख्स पर आरोप है कि उसने सपने को सच मानकर पत्नी पर हमला बोल दिया। इस हमले में पत्नी बुरी तरह घायल हो गई। उसके गर्दन और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं।

read more : Actress Urvashi: उर्वशी चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों में लगाया है हॉटनेस का तड़का 

घायल हालत में पत्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई। वहीं, 9 अगस्त को हुई इस घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी पति को अब जाकर अरेस्ट कर लिया गया है। करीब पांच हफ्ते बाद पुलिस उसे पकड़ पाई है। रिपोर्ट के अनुसार, घटना वाले दिन कपल का आधी रात को झगड़ा हो हुआ था। क्योंकि, पति ने सपना देखा था कि उसकी पत्नी का किसी और आदमी के साथ अफेयर चल रहा है। इस बात को कन्फर्म करने के लिए वो नींद से उठ गया और पत्नी से बहस करने लगा। काफी देर विवाद होता रहा लेकिन कुछ देर बाद वो फिर लेट गया।