Wife Caught Husband with Girlfriend in Objectionable Position

घर पर प्रेमिका के साथ रोमांस कर रहा था पति, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर…

घर पर प्रेमिका के साथ रोमांस कर रहा था पति, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर...! Wife Caught Husband with Girlfriend in Objectionable Position

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 19, 2022/5:08 pm IST

नोएडा: Caught Husband with Girlfriend  पति-पत्नी के रिश्त की बुनियाद भरोसे पर ​टिकी होती है। इस रिश्ते में अगर कोई भी एक शख्स बेवफाई करे तो बुनियाद को हिलते देर नहीं लगती। वहीं, अगर पत्नी या पति अपने पार्टनर को किसी और के साथ देख ले तो उसका खून खौल उठता है और कई बार ऐसे कदम उठा लेते हैं जो दर्दनाक होता है। पत्नी से बेवफाई का ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ लिया। इसके बाद जो हुआ उसे आप सोच ही सकते हैं।

Read More: ABG शिपयार्ड घोटाले पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बयान, 2005 से 2012 के बीच दिया गया लोन

Caught Husband with Girlfriend  मिली जानकारी के अनुसार महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी की गैरमौजूदगी में रंगरलियां मना रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी घर पर आ धमकी। इसके बाद पत्नी और ससुरालवालों ने प्रेमिका उसकी धुनाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया। पत्नी ने पति पर मारपीट करने और उसे सिगरेट से जलाने का आरोप लगाया है।

Read More: योगी सरकार का बड़ा ऐलान, हटाए गए कोरोना प्रतिबंध, आज से नाइट कर्फ्यू भी खत्म

बताया गया कि उसने करीब डेढ़ वर्ष पहले अपनी बहन किरण की शादी दनकौर कस्बा निवासी युवक के साथ की थी। आरोप है कि शादी से चार दिन बाद ही पति ने दहेज में मिली कार को भी आग से जला दिया था। उनका कहना है कि शादी से पहले उसके किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे, जिसको लेकर वह उसकी बहन के साथ आए दिन मारपीट भी करता था।

Read More: रोहित शर्मा होंगे भारतीय टीम के कप्तान, जसप्रीत बुमराह को बनाया गया उप कप्तान

मायके वालों का कहना है कि दहेज की खातिर आरोपी उनकी बेटी को जलती सिगरेट से जलाता है। इसके चलते महिला के हाथ और शरीर के पर जले के निशान भी हैं। पीड़ित किरण ने बताया कि करीब तीन दिन पहले वह मायके चली गई थी। मौका देख आरोपी प्रेमिका को घर ले आया। इसकी जानकारी मिलने पर उसने शुक्रवार शाम को दोनों को घर में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान महिला के मायके वालों ने दोनों की जमकर धुनाई की और थाने ले आए।

Read More: बोरे में पैसे लेकर स्कूटी खरीदने शोरूम पहुंचा युवक, सिक्के गिनने में लगा पूरा स्टाफ, देखिए वीडियो