Wife Caught Husband with Girlfriend in Objectionable Position at Hotel

गर्लफ्रेंड के साथ रंगलियां मना रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर बीच सड़क पर दोनों की कर दी धुनाई

गर्लफ्रेंड के साथ रंगलियां मना रहा था पति! Wife Caught Husband with Girlfriend in Objectionable Position at Hotel room

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 10, 2021/10:22 pm IST

आसनसोल: Wife Caught Husband with Girlfriend बर्नपुर रोड स्थित एक होटल के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति को दूसरी औरत के साथ रंगरलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर महिला का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने दोनों की बीच सड़क पर धुनाई कर दी।

Read More: सरकारी स्कूल में कोरोना ब्लास्ट, 15 छात्र मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

Wife Caught Husband with Girlfriend मिली जानकारी के अनुसार बर्नपुर निवासी मोहनलाल आसनसोल बर्नपुर रोड स्थित थाना क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके साथ एक महिला भी होटल में थी, लेकिन मोहनलाल की पत्नी ने उसका पीछा किया। उसने मोहनलाल को होटल के कमरे से भी पकड़ लिया और गर्लफ्रेंड को भी पकड़ लिया। उन्होंने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। उस समय का एक वीडियो वायरल हुआ था। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, महिला ने अपने पति को हेलमेट से सिर पर मार रही है, जब उसे पुलिस ले जा रही थी। इसके बाद वह लड़की को सड़क पर पीटने लगी।

Read More: मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी, आरोपी ने पत्र लिखकर दी धमकी

पत्नी ने पति के ‘प्रेमी’ को गली में दौड़ा-दौड़ा कर मारा। आसनसोल वासियों ने गुरुवार को ऐसा ही नजारा देखा। महिला ने अपने पति की ‘गर्लफ्रेंड’ को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है और आरोपित और आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पति और उसके गर्ल फ्रेंड के बीच कब से रिश्ता था और आरोपी महिला के परिवार में और कौन-कौन लोग हैं। इस मामले में पुलिस ने तहकीकात शुरू की है।

Read More: कल गंगा में प्रवाहित की जाएगी जनरल रावत और उनकी पत्नी की अस्थियां, परिजन हरिद्वार के लिए होंगे रवाना