योगी से लड़ेंगी! कांग्रेस ने हॉट मॉडल को दिया टिकट

योगी से लड़ेंगी! कांग्रेस ने हॉट मॉडल Miss Bikini India को दिया टिकट

योगी से लड़ेंगी! कांग्रेस ने हॉट मॉडल को दिया टिकट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:20 am IST

नई दिल्ली। यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां जोरों पर हैं। सभी उम्मीदवार चुनाव जीतने के लिए अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रहे हैं। वहीं, बात अगर कांग्रेस के उम्मीदवारों की करें तो Congress पार्टी ने अपने 125 उम्मीदवारों की सबसे पहली लिस्ट जारी कर दी है।

पढ़ें- पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को कांग्रेस ने यहां से दिया टिकट, मोगा से लड़ेंगी सोनू सूद की बहन मालविका

इस लिस्ट में बताया जा रहा हैं कि तकरीबन 50 महिलाएं शामिल है जिनमें प्रियंका गांधी ने पंखुड़ी पाठक नाम की एक प्रत्याशी को नोएडा से चुना गया है। दूसरी ओर बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर हस्तिनापुर की रहने वाली अर्चना गौतम को भी चुनाव में उतारा गया है।

पढ़ें- तीन सड़क हादसों में 7 लोगों ने गंवाई जान.. 4 की हालत गंभीर

बॉलीवुड की बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश बघेल ने 2021 नवंबर में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करवाया था, जिसके बाद से ही अर्चना गौतम कांग्रेस के लिए प्रचार प्रसार करने में जुट गई है। तो वहीं, अब अर्चना विधानसभा चुनाव में खड़ी होंगी।

पढ़ें- मुलायम सिंह के घर बीजेपी ने लगाई बड़ी सेंध, भाजपा ज्वाइन!

कौन हैं बिकनी गर्ल-

बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर अर्चना गौतम मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। अर्चना का जन्म एक सितंबर 1995 को मेरठ में हुआ था।

पढ़ें- कंसर्ट के बाहर 2 महिलाओं सहित 6 लोगों को मारी गोली, संदिग्ध अब भी फरार

अर्चना गौतम फिलहाल 27 साल की हैं मॉडलिंग और एक्टिंग करियर को पूरा करने के लिए अर्चना मुंबई में रहीं। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में फ़िल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से शुरुआत की। मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब भी अर्चना गौतम ने अपने नाम किया।