मुलायम सिंह के घर बीजेपी ने लगाई बड़ी सेंध, भाजपा ज्वाइन!

मुलायम सिंह के घर बीजेपी ने लगाई बड़ी सेंध, भाजपा ज्वाइन!

मुलायम सिंह के घर बीजेपी ने लगाई बड़ी सेंध, भाजपा ज्वाइन!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 16, 2022/1:33 am IST

big dent in Mulayam Singh’s house : लखनऊ,यूपी। विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में चुनावी जोड़तोड़ जारी है। अभी इसी हफ्ते बीजेपी के 3 कैबिनेट मंत्री और कई विधायक पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

पढ़ें- कंसर्ट के बाहर 2 महिलाओं सहित 6 लोगों को मारी गोली, संदिग्ध अब भी फरार

अब खबर यह आ रही है कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल होंगी। उनके साथ आईपीएस की नौकरी छोड़ने वाले असीम अरुण भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,71,202 नए केस, 314 ने गंवाई जान.. ओमिक्रॉन के 1702 ने मामले

ये दोनों लोग लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता लेंगे। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश चुनाव के सहप्रभारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह मौजूद रहेंगे।

पढ़ें- कोहली का फैसला व्यक्तिगत, बीसीसीआई उसका सम्मान करता है : गांगुली

अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे और अखिलेश यादव के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था। उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उनके लिए अखिलेश यादव ने प्रचार भी किया था। जोशी के सांसद चुने जाने के बाद हुए उपचुनाव में भी बीजेपी ने यह सीट जीत ली थी।

पढ़ें- अंडर-19 विश्व कप: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 45 रन से हराया, कप्तान यश धुल ने गेंदबाजों को खूब धोया

अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी में रहते हुए भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक तौर पर तारीफ करती नजर आती रही हैं। मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली अपर्णा कई बार योगी आदित्यनाथ के साथ भी नजर आई हैं। ऐसे खबरें हैं कि बीजेपी उन्हें लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है।

 

 
Flowers