तीन सड़क हादसों में 7 लोगों ने गंवाई जान.. 4 की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश में तीन सड़क हादसों में सात लोगों की मौत

: , January 16, 2022 / 01:53 PM IST

Seven killed in three road accidents : भोपाल, 16 जनवरी (भाषा) मध्य प्रदेश के दमोह, मंडला और रतलाम जिलों में हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है।

पढ़ें- मुलायम सिंह के घर बीजेपी ने लगाई बड़ी सेंध, भाजपा ज्वाइन!

दमोह के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने बताया कि जिले के तेजगढ़ थानांतर्गत ग्राम लकलका के समीप शनिवार रात कोहरे के चलते दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें रामलाल यादव (20), राजेंद्र यादव (28) एवं तीरथ (25) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पढ़ें- कंसर्ट के बाहर 2 महिलाओं सहित 6 लोगों को मारी गोली, संदिग्ध अब भी फरार

उन्होंने कहा कि इस हादसे में दो व्यक्ति घायल भी हुए हैं जिनमें से एक को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है, जबकि दूसरे का दमोह जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,71,202 नए केस, 314 ने गंवाई जान.. ओमिक्रॉन के 1702 ने मामले

मंडला जिले के बिछिया पुलिस थाना प्रभारी एस राम मरावी ने बताया कि एक अन्य हादसे में शनिवार की रात तेज गति से चल रहे एक ट्रैक्टर के बिछिया थाना क्षेत्रांतर्गत गणेश पेट्रोल पंप के नजदीक पलट जाने से इसमें सवार तीन श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान संजू मरकाम (18), नंदू मरावी (18) एवं संदीप धुर्वे (17) के रूप में की गई है। मरावी ने बताया कि घायल व्यक्ति को बिछिया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- कोहली का फैसला व्यक्तिगत, बीसीसीआई उसका सम्मान करता है : गांगुली

वहीं, रतलाम जिले के सैलाना कस्बे में हुए अन्य हादसे में शनिवार को तेज रफ्तार कार के कुचलने से एक महिला की मौत हो गई। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे के दायरे में हुई। सैलाना पुलिस थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह कनेश ने बताया कि मृतका की पहचान मनीषा परिहार (40) के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी, तभी कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी, जिससे महिला सड़क पर गिर गई और कार से कुचलने से उसकी मौत हो गई।