'Will make sex chat viral'... Ex-Boyfriend was threatening

‘सेक्स चैट वायरल कर दूंगा’… Ex-Boyfriend दे रहा था धमकी, युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम

'Will make sex chat viral'... Ex-Boyfriend was threatening

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 3, 2021/5:49 pm IST

गांधीनगरः Will make sex chat viral’ threatening गुजरात के गांधीनगर में अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के धमकी से परेशान एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती का शव उनके घर में ही फंदे पर लटकी मिली। युवती को उसके बॉयफ्रेंड रहे एक लड़के ने उसके सेक्स चैट को ‘वायरल’ करने की लगातार धमकी दे रहा था। इसी चलते उन्होने आत्महत्या किया है। इस बात का खुलासा उनके डायरी से हुआ है। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

read more :  मात्र 70 रुपए में मिलेगा पेट्रोल, इधर से प्लास्टिक डालो..उधर से पेट्रोल निकालो, देश के पहले प्लांट का हुआ उद्घाटन 

Will make sex chat viral’ threatening खबरों के मुताबिक पीड़िता ने अपनी डायरी में लिखा था कि गांधीनगर के नारदीपुर गांव की रहने वाले एक लड़के ने उसके सेक्स चैट को वायरल करने की धमकी लगातार धमकी दे रहा है। इसकी वजह से वह बहुत परेशान है। युवती ने अपने डायरी में इस बात का भी जिक्र किया है कि लड़का और लड़की काफी पहले दोस्त थे और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे रिश्ते में बदल गई थी। हालांकि किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए लेकिन लड़का चाहता था कि यह रिश्ता बना रहे और वह बार-बार लड़की को इसके लिए परेशान भी कर रहा था। फिर अचानक सोमवार को 23 साल की इस लड़की ने अपने घर में सुसाइड कर लिया।

read more :  दिवाली पर नकली नोट खपाने की चल रही थी तैयारी, पुलिस ने 24 लाख के नकली नोटों 2 को किया गिरफ्तार

भतीजी के इलाज के लिए अस्पताल गए थे परिजन
जब लड़की ने सुसाइट किया तो उसके पिता अपनी भतीजी का इलाज कराने के लिए अस्पताल गए थे। लड़की के भाई ने पूरी कहानी अपने पिता को बताई। पहले तो इसकी सूचना पिता ने पुलिस को नहीं दी और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया लेकिन अगले दिन मंगलवार को उसके पिता ने लड़की की डायरी, मोबाइल फोन और बैग सहित उसका सामान चेक किया। उसने अपनी डायरी में लिखा था कि गांधीनगर के नारदीपुर गांव की रहने वाले एक लड़के ने उसके सेक्स चैट को वायरल करने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।