without masks no Petrol and diesel, through 'No Mask No Fuel' campaign

बिना मास्क के नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पेट्रोलियम डीलर्स ने चलाया ‘No Mask No Fuel’ अभियान

without masks no Petrol and diesel, through 'No Mask No Fuel' campaign : बिना मास्क के नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पेट्रोलियम डीलर्स ने चलाया..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 19, 2022/1:17 pm IST

No Mask No Fuel : नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली और महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। इसी के साथ ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। ऐसे में भुवनेश्वर नगर निगम के आदेश के बाद राजधानी की सभी पेट्रोल पंप पर ‘मास्क नहीं तो ईंधन नहीं’ (No Mask No Fuel) का अभियान दोबारा शुरू किया है।

मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में प्रतिदिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। दरअसल, भुवनेश्वर नगर निगम के आदेश के बाद उत्कल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने राजधानी के तमात पेट्रोल पंप पर मास्क नहीं तो ईंधन नहीं (No Mask No Fuel) का अभियान दोबारा शुरू किया है।

Read More : नक्सलियों ने जवानों के लिए बिछाई थी IED, चपेट में आ गई ग्रामीण महिला

पेट्रोल पंप पर लगाए गए बैनर

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उत्कल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के महासचिव ने कहा कि ‘कोरोना के मद्देनजर भुवनेश्वर के सभी पेट्रोल पंप पर मास्क नहीं तो ईंधन नहीं का अभियान दोबारा से चलाया जा रहा है। इस अभियान के मद्देनजर सभी पेट्रोल पंप पर बैनर एवं पोस्टर के माध्यम से मास्क नहीं तो ईंधन नहीं अंकित किया गया है। साथ ही भुवनेश्वर नगर निगम के आदेश के बाद पेट्रोल पंप पर ईंधन के लिए आने वाले सभी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा है। पेट्रोल पंप के सभी कर्मचारी कोविड के नियमों का सख्ती से पालन कर रहे हैं।’

Read More: पति बनाता है अप्राकृतिक संबंध…देवर भी मिटाता है हवस की भूख…सास-ससुर ने भी…पीड़िता का दर्द सुनकर छलके पुलिसवालों के भी आंसू

‘No Mask No Fuel’ अभियान

उत्कल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के महासचिव ने बताया कि इन दिनों करीब 75-80 फीसदी लोग पेट्रोल पंप पर मास्क पहन कर पेट्रोल या डीजल भरवाने आते हैं। वहीं, जिनके पास मास्क नहीं होता है, उन्हें हम फ्री मास्क देते हैं। इसके साथ ही कोरोना के खिलाफ राज्य सरकार और नगर निगम द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के लिए अनुरोध करते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें