woman and bouncer were doing dirty acts in night club video viral

नाइट क्लब में महिला और बाउंसर कर रहे थे ऐसी हरकत, वीडियो वायरल हुआ तो देखने वालों की फटी रह गई आंखें

कुछ लोग कहीं पर इस तरह खो जाते हैं कि उन्हें आस-पास की गतिविधियों पर ध्यान ही नहीं रहता। कौन-क्या कर रहा है, इस बात पर वो गौर ही नहीं करते।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 14, 2022/9:55 pm IST

कुछ लोग कहीं पर इस तरह खो जाते हैं कि उन्हें आस-पास की गतिविधियों पर ध्यान ही नहीं रहता। कौन-क्या कर रहा है, इस बात पर वो गौर ही नहीं करते। ऐसा ही देखने को मिला एक नाइट क्लब में।  एक नाइट क्लब में महिला और बाउंसर की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। वे दोनों इस बात से बेखौफ थे कि क्लब में मौजूद लोग उनका वीडियो बना रहे हैं। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और बाउंसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वहां मौजूद एक कस्टमर ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। घटना के वक्त क्लब में लाउड म्यूजिक बज रहा था। उन दोनों को इस बात का भी डर नहीं था लोग उन दोनों का वीडियो बना रहे हैं। पुलिस को इस घटना के बारे में वायरल वीडियो से पता चला, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोषियों की खोज शुरू कर दी। फिलहाल आरोपी शख्स 14 दिनों की हिरासत में रहेगा। हालांकि, महिला आरोपी पुलिस की पकड़ से अब तक बाहर है।

read more : अंग्रेजों ने भारत में क्यों बिछाई थी रेलवे लाइन?, इस पुस्तक में सामने आई ये बड़ी सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग 

मामला रूस का है। 8 अगस्त की रात क्रीमिया के सेवस्तोपोल शहर में यह घटना हुई थी। वह भी तब जब क्लब के पास मौजूद सैकी एयरबेस पर कुछ ही घंटे पहले एक के बाद एक ताबड़तोड़ धमाके हुए थे। बता दें कि एक समय में क्रीमिया यूक्रेन का हिस्सा हुआ करता था। लेकिन साल 2014 में ही रूस ने यहां पर कब्जा जमा लिया था। दोनों देशों के बीच अब भी युद्ध चल रहा है। रूस में पब्लिक जगहों पर सेक्स प्रतिबंधित है। हालांकि, कानून के उल्लंघन पर दोषियों से फाइन के तौर पर बहुत छोटी रकम वसूली जाती है। इसके अलावा दोषियों को ज्यादा से ज्यादा 15 दिन जेल की सजा हो सकती है।

read more : 13 साल की लड़की का किडनैप कर किया रेप, गांव के ही अधेड़ युवक की करतूत 

और भी है बड़ी खबरें…