उप्र : मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिला और उसके रिश्तेदार को लूटा |

उप्र : मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिला और उसके रिश्तेदार को लूटा

उप्र : मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिला और उसके रिश्तेदार को लूटा

:   Modified Date:  December 16, 2023 / 03:24 PM IST, Published Date : December 16, 2023/3:24 pm IST

कानपुर (उप्र), 16 दिसंबर (भाषा) जिले के बिठूर में शुक्रवार देर शाम मोटरसाइकिल सवार तीन हथियारबंद और नकाबपोश बदमाशों ने कथित तौर एक महिला और उसके रिश्तेदार को गंभीर रूप से घायल करने के बाद उनसे कीमती सामान लूट लिया।

घायलों की पहचान नेहा सिंह उर्फ सुधा (35) और उत्कर्ष सिंह तोमर (18) के रूप में हुई है। दोनों पर देसी पिस्तौल की बट और ईट पत्थर से हमला किया गया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें कल्याणपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अपर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) आकाश पटेल ने कहा कि उत्कर्ष अपनी चाची नेहा सिंह और उनकी बेटी वैष्णवी के साथ टिकरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद बिठूर के मंधना स्थित अपने घर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि वे बमिहान गांव के आगे बढ़े थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन हथियारबंद लुटेरों ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, जिसके कारण वे स्कूटी से नीचे गिर गए।

पटेल ने बताया कि लुटेरों में से एक ने देसर पिस्तौल से उत्कर्ष और नेहा के सिर पर वार किया और उनकी चेन, पेंडेंट, कान की बालियां, अंगूठी और 6,000 रुपये नकद सहित सोने के गहने लूट लिए। इस मारपीट के दौरान बच्ची वैष्णवी भी स्कूटी से नीचे गिर गयी और उसे मामूली चोट आयी।

पटेल ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘मामले को सुलझाने के लिए छह पुलिस टीमों का गठन किया गया है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।’

भाषा सं जफर

धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)