Sex racket with school girls

डांस क्लास और ब्यूटीशियन कोर्स के बहाने सेक्स के धंधे में उतार देती थी महिला, बेटी की स्कूल की सहेलियां बनती शिकार

Sex racket with school girls: बताया जा रहा है कि नादिया ने कई लड़कियों को 25 से 35 हजार रुपये भी दिए थे। इतना ही नहीं ल़ड़कियों को अपने घरों में क्या बहाना बताना है इसकी भी ट्रेनिंग दे दी थी।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 11:35 AM IST, Published Date : May 22, 2024/11:33 am IST

Sex racket with school Girl : चेन्नई: चेन्नई में स्कूल गर्ल्स के जरिए सेक्स रैकेट संचालित करने का खुलासा हुआ है। एक महिला के द्वारा स्कूल की लड़कियों को टारगेट किया जाता था। महिला पर यह आरोप है कि वह अपनी बेटी के साथ स्कूल में पढऩे वाली लड़कियों को देह व्यापार के गंदे धंधे में उतार देती थी। वहीं इस मामले में शामिल दो लड़कियों को भी बरामद किया गया है।

Sex racket with school girls :  बताया जा रहा है कि नादिया ने कई लड़कियों को 25 से 35 हजार रुपये भी दिए थे। इतना ही नहीं ल़ड़कियों को अपने घरों में क्या बहाना बताना है इसकी भी ट्रेनिंग दे दी थी। इसके बाद लड़कियों को रात-रात भर के लिए क्लाइंट्स के पास भेज दिया जाता था। कई बार शहर से बाहर भी लड़कियों को भेजा जाता था।

read more: Boat Capsize in Pune: पुणे में एक और बड़ा हादसा, उजनी बांध में नाव पलटने से 6 लोग डूबे, रेस्क्यू अभियान जारी

18 और 17 साल की दो लड़कियां आजाद

दरअसल, पुलिस को स्कूल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी। इसके बाद शनिवार की रात को एसीपी राजलक्ष्मी और इंस्पेक्टर सेल्वारानी ने छापा मारा और 18 और 17 साल की दो लड़कियों को आजाद किया।

Sex racket in school एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक पुलिस ने जानकारी दी है कि नदिया नाम की महिला इस मामले में मुख्य आरोपी है। यह महिला अपनी बेटी की क्लासमेट्स को टारगेट करती थी। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि वह पहले लड़कियों से बातचीत करती थी और फिर उन्हें डांस क्लास में आने, ब्यूटीशियन का कोर्स कराने का भी झांसा देती थी। वह लड़कियों को पार्ट टाइम काम करके कमाने का लालच देकर अपने जाल में फंसा लेती थी।

read more: विमान के वायुमंडलीय विक्षोभ का सामना करने के मामले की जांच में सहयोग कर रही सिंगापुर एयरलाइंस

स्कूल की लड़कियों के नाम पर ज्यादा पैसा देने को तैयार क्लाइंट

पुलिस के अनुसार कुछ क्लाइंट हैदराबाद के रहने वाले थे। वे स्कूल की लड़कियों के नाम पर ज्यादा पैसा देने को तैयार हो जाते थे। नादिया के साथ रामचंद्र, समुति, माया ओली, जयश्री, रमनद्रान को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सात फोन और एक कार जब्त की है।

जांच में खुलासा हुआ कि नादिया के क्लाइंट लड़कियों को लेकर हैदराबाद या दिल्ली भी जाते थे। इसी बीच अगर कोई लड़की विरोध करती थी तो उसे धमकाया जाता था और कहा जाता था कि उसका वीडियो लीक कर दिया जाएगा। नादिया सोशल मीडिया के जरिए ग्राहक खोजती थी और डील फिक्स करती थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp