6 people drowned after boat capsized in Ujni Dam Pune

Boat Capsize in Pune: पुणे में एक और बड़ा हादसा, उजनी बांध में नाव पलटने से 6 लोग डूबे, रेस्क्यू अभियान जारी

Boat Capsize in Pune: महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां उजनी बांध में नाव पलटने से दो बच्चों समेत छह लोग डूब गए।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 10:47 AM IST, Published Date : May 22, 2024/10:47 am IST

पुणे : Boat Capsize in Pune: महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां उजनी बांध में नाव पलटने से दो बच्चों समेत छह लोग डूब गए। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को तेज हवाएं चलने और बारिश के बाद हुई।

यह भी पढ़ें : Nawazuddin Sddiqui Brother Arrested: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

दो बच्चे भी शामिल

Boat Capsize in Pune:  इंदापुर के तहसीलदार श्रीकांत पाटिल ने बताया कि डूबने वालों में तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि नाव सेवा कलाशी और भूगांव गांव के बीच संचालित होती है। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम सात लोगों को ले जा रही नाव तेज हवाओं और बारिश के बाद पलट गई।

यह भी पढ़ें : Latest Crime News: तांत्रिक के चक्कर में पड़ी चाची.. एक महीने के भीतर अपने 2 मासूम भतीजों की दे दी बलि, कहा था ‘उतर जायेगा भूत’..

तैरकर बाहर निकला अधिकारी

Boat Capsize in Pune:  उन्होंने बताया कि नाव पर सहायक पुलिस निरीक्षक श्रेणी का एक अधिकारी भी सवार था जो नाव पलटने पर तैरकर सुरक्षित निकल आया। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय प्रशासन की मदद से तलाश अभियान जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp