ससुराल में फंदे से लटकी मिली महिला की अस्पताल में मौत, माता-पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

ससुराल में फंदे से लटकी मिली महिला की अस्पताल में मौत, माता-पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

Edited By: , May 17, 2022 / 10:24 AM IST

गाजियाबाद: Gaziabad news in Hindi उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के अतरौली गांव में ससुराल में पांच दिन पहले फंदे से लटकी मिली महिला की सोमवार को मौत हो गई। महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि यह दहेज हत्या का मामला है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: मध्यप्रदेश में फिर बढ़ने लगे हैं कोरोना के आंकड़े, ग्वालियर, भोपाल सहित इन शहरों में बढ़ी एक्टिव मरीजों की संख्या

Woman found hanging पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा के अनुसार, महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को पीटा गया और पंखे से लटका दिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसकी चीख सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई।

Read More: बायो टॉयलेट के नाम पर बड़ा खेल, बगैर काम किए किसने कर दिया करोड़ों का भुगतान ? 

पुलिस ने कहा कि महिला के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत की कि चार साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसके पति तथा ससुराल वालों ने पांच लाख रुपये और मोटरसाइकिल लाने के लिए उस पर दबाव डाला।

Read More: धर्मांतरण की क्लास…कौन कर रहा ब्रेनवॉश…CMS स्कूल में पढ़ाया जा रहा था धर्मांतरण का पाठ?

राजा ने कहा कि महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Read More: मध्यप्रदेश सरकार ने देर रात किया प्रशासनिक अफसरों का तबादला, देखिए पूरी सूची