Woman gave birth to twins for the 5th time, then husband took such a step

महिला ने 5वीं बार दिया जुड़वा बच्चे को जन्म, फिर पति ने उठाया ऐसा कदम

महिला ने 5वीं बार दिया जुड़वा बच्चे को जन्म, फिर पति ने उठाया ऐसा कदम Woman gave birth to twins for the 5th time

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 21, 2022/7:30 pm IST

Twins for the 5th time: युगांडा। मां-बाप बनने की खुशी को शब्दों में बयान करना आसान नहीं होता। खासकर जुड़वा बच्चे होते हैं घर में मनाया जाने वाला जश्न भी दोगुना हो जाता है लेकिन एक महिला ने जब लगातार पांचवी बार जुड़वा बच्चों को जन्म दिया तो मानों उसकी सारी खुशियां ही उससे छीन ली गई।

Read more: कलयुग के इस ‘दानवीर कर्ण’ ने अपनी करोड़ों की संपत्ति कर दी दान, अपने लिए रखी सिर्फ एक कोठी 

दरअसल जिस पति के भरोसे पर वो अपने बच्चों को अभी तक पाल पोस रही थी अब उन सभी बच्चों को लेकर उसे सड़क पर बेघरों जैसी जिंदगी बितानी पड़ रही है। मामला युगांडा का है जहां 10 बच्चे पैदा होने से भड़के पति ने उसे बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया।

Read more: दुनिया घूमने के शौकीनों के लिए खास, जारी हुआ पासपोर्ट इंडेक्स की नई रैकिंग, जानिए कितना मजबूत है भारतीय पासपोर्ट

द सन’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक घर से बेघर हुई महिला का नाम नलोंगो ग्लोरिया ने हाल ही में अपने जुड़वां बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद पति ने उसे घर से निकाल दिया।

Twins for the 5th time: महिला के पति स्सालोंगो के मुताबिक या तो उसकी पत्नी नॉर्मल नहीं है या फिर उसके साथ चीजें सामान्य तरीके से नहीं हो रही हैं। पति के गुस्से को बयान करते हुए ग्लोरिया ने कहा,’हर बार की तरह इस बार भी जब मैंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया मेरे पति ने फौरन मुझसे और हमारे सभी बच्चों से नाता तोड़ दिया। मैं अब अपने नौवें और दसवें बच्चे को गोद में लेकर महिला जगह जगह मदद की गुहार लगा रही हूं।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें