TV Anchor Kidnapped In Hyderabad

TV Anchor Kidnapping : महिला ने टीवी एंकर को किया किडनैप, युवक की ना के बाद उठाया बड़ा कदम

TV Anchor Kidnapped In Hyderabad : हैदराबाद में एक महिला ने एक टीवी एंकर की शादी करने के इरादे से किडनैप कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 11:58 AM IST, Published Date : February 24, 2024/11:58 am IST

हैदराबाद : TV Anchor Kidnapped In Hyderabad : शादी के लिए लड़कियों के किडनैपिंग के मामले तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी शादी के लिए लड़के की किडनैपिंग की बात सुनी है अगर नहीं, तो आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं। यह मामला हैदराबाद से सामने आया है। यहां एक महिला ने एक टीवी एंकर की शादी करने के इरादे से किडनैप कर लिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी महिला को पकड़ लिया गया है। पुलिस का दावा है कि महिला ने टीवी एंकर का पीछा करने और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए उसकी कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस लगा दी थी।

बता दें कि, 31 वर्षीय आरोपी महिला अपना खुद का बिजनेस चलाती है। उसने दो साल पहले एक मैट्रिमोनी वेबसाइट पर टीवी एंकर की तस्वीरें देखीं थी और फिर अकाउंट होल्डर के साथ चैट करना शुरू कर दिया था। हालांकि, बाद में उसे एहसास हुआ कि अकाउंट होल्डर मैट्रिमोनी वेबसाइट पर प्रोफाइल पिक में अपनी तस्वीर के बजाय टीवी एंकर की तस्वीर का इस्तेमाल कर रहा था।

यह भी पढ़ें : वन मंत्री केदार कश्यप के विभागों के लिए 5608 करोड़ रूपए से अधिक की अनुदान मांगे ध्वनिमत से पारित, प्रदेश में होगी इको-टूरिज्म बोर्ड की स्थापना 

महिला ने मैसेजिंग ऐप के जरिए किया कॉन्टैक्ट

TV Anchor Kidnapped In Hyderabad :  इसके बाद महीला ने फ्रोफाइल में खोजबीन की और उसे एंकर का नंबर मिल गया। उसने एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के जरिए एंकर से कॉन्टैक्ट किया। एंकर ने महिला बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने उसकी फोटो का इस्तेमाल किया है और मैट्रिमोनी साइट पर एक फर्जी अकाउंट बनाया है। एंकर ने यह भी कहा कि उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

एंकर की किडनैपिंग का प्लान बनाया था महिला ने

हालांकि, महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा। पुलिस ने बताया कि इसके बाद एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। पुलिस ने कहा कि एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला ने उसके किडनैपिंग की योजना बनाई। उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर रखा। एंकर की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए पीड़ित की कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगाई।

यह भी पढ़ें : Hoshangabad News: माघी पूर्णिमा आज, श्रद्धालुओं ने मां नर्मदा में लगाई आस्था की डुबकी, किया दीपदान 

11 फरवरी को हुआ था एंकर का अपहरण

TV Anchor Kidnapped In Hyderabad :  पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को किराए के चार लोगों ने पीड़ित का अपहरण कर लिया। वे एंकर को महिला के ऑफिस में ले गए और उसे बुरी तरह पीटा। पुलिस के मुताबिक एंकर अपनी जान बचाने के लिए टीवी महिला की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गया। इसके बाद ही उसे जाने दिया गया।

एंकर ने बाद में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी महिला को उन चार लोगों के साथ पकड़ लिया, जिन्हें उसने किडनैपिंग को अंजाम देने के लिए काम पर लगाया था. आगे की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp