पलामू में पड़ोसी ने महिला के साथ बलात्कार किया, पंचायत ने मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया |

पलामू में पड़ोसी ने महिला के साथ बलात्कार किया, पंचायत ने मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया

पलामू में पड़ोसी ने महिला के साथ बलात्कार किया, पंचायत ने मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया

:   Modified Date:  May 20, 2023 / 10:32 PM IST, Published Date : May 20, 2023/10:32 pm IST

मेदिनीनगर (झारखंड), 20 मई (भाषा) झारखंड के पलामू जिले में 26 वर्षीय एक महिला के साथ उसके पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने घटना की जानकारी शनिवार को दी।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है, लेकिन इस संबंध में शिकायत शनिवार को प्राप्त हुई, क्योंकि आरोपी के गांव के मुखिया का रिश्तेदार होने की वजह से स्थानीय पंचायत कथित रूप से महिला और उसके पति को पुलिस थाने जाने से रोक रहा था।

पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय आरोपी मंगलवार की रात पीड़िता के पति को अपने साथ किसी कार्यक्रम में ले गया और उसे वहां छोड़कर अकेले लौटा। पुलिस ने बताया कि गांव लौटकर आरोपी व्यक्ति महिला के घर पहुंचा, उसका मुंह बंद कर दिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि इस बीच महिला का पति घर लौट आया और पत्नी को वहां ना पाकर उसकी तलाश शुरु कर दी। पुलिस ने बताया कि जब वह अपनी पत्नी को खोजता हुआ पहुंचा, तो उसने आरोपी को कथित रूप से उससे बलात्कार करते हुए देखा।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय पंचायत ने इस मुद्दे पर कई बैठकें कीं और मामला दबाने के लिए पहले महिला को धन देने की पेशकश की। पुलिस ने कहा कि जब महिला नहीं मानी, तो उसे मायके जाने को कहा गया। पुलिक के अनुसार, उसके बाद पंचायत ने फैसला किया कि वह इस परिवार को किसी भी कीमत पर घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं देगा।

पुलिस ने बताया, लेकिन महिला किसी तरह अपने पति के साथ सदर थाना पहुंची और उसने शिकायत दर्ज कराई।

भाषा अर्पणा दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)