Woman spends night with lover not husband After marriage

मैं अपनी प्रेमी के साथ रहूंगी… शादी के महज इतने दिनों बाद ही घर से भागी महिला, पति ने खटखटाया पुलिस का दरवाजा

मैं अपनी प्रेमी के साथ रहूंगी... शादी के महज इतने दिनों बाद ही घर से भागी महिला : Woman spends night with lover not husband After marriage

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 08:43 PM IST, Published Date : January 22, 2023/8:43 pm IST

चूरू :  Woman spends night with lover शादी के बाद अच्छी-खासी जिंदगी चल रही थी। इसी दौरान कुछ ऐसी घटना हो गई कि अब दूल्हा अपना माथा पीट रहा है। दरअसल, एक विवाहिता शादी के करीब एक महीने अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जिसके बाद से वह उसी के साथ रह रही है। इसके पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की।

Read More : थ्री ईडियट्स के रियल हीरो फुनसुख वांगडू -40 डिग्री तापमान में करेंगे अनशन, वीडियो शेयर कर कहा ALL IS NOT WELL in Ladakh

Woman spends night with lover मिली जानकारी के अनुसार चूरू जिले के राजलदेसर की रहने वाली विवाहिता सरोज (23) एसपी कार्यालय में शिकायती आवेदन दिया है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि 9 दिसंबर 2022 को उसकी शादी चूरू में ही रहने वाले एक युवक से हुई थी। वह इस शादी के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन परिवार वालों ने उसकी नहीं सुनी। विवाहिता ने बताया कि शादी के पांच साल पहले से उसका प्रेम प्रसंग पास के ही गांव में रहने वाले मुकेश सिंह से चल रहा था। वह उसके साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवार वाले तैयार नहीं हुए।

Read More : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का बड़ा बयान, कहा – लोगों की तकलीफे सुनकर आगे बढ़ रहे हैं राहुल गांधी 

13 जनवरी को वह अपने ससुराल से प्रेमी के साथ भाग गई। जहां से दोनों भटिंडा गए और फिर सीकर आकर रहने लगे। जिसके बाद से परिवार वाले उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने और पुलिस से सुरक्षा देने की बात कही है। इसके अलावा पुलिस उनके परिवारों वालों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।