Woman throws child out of window after giving birth in toilet

महिला ने शौचालय में दिया बच्चे को जन्म, तुरंत ही कर दी मासूम के साथ ऐसी हरकत, जानकर कांप जाएगी रूह

बच्चे को जन्म देने के कुछ मिनटों बाद ही उसकी हत्या कर दी:Woman throws child out of window after giving birth in toilet

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 10:44 AM IST, Published Date : April 25, 2023/9:42 am IST

Woman throws child out of window after giving birth in toilet: कोलकाता। कोलकाता के कस्बा इलाके में एक महिला ने अपने घर के शौचालय में कथित तौर पर बच्चे को जन्म देने के कुछ मिनटों बाद ही उसकी हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना 22 अप्रैल की है जब महिला शौचालय गयी और एक बच्चे को जन्म देने के बाद उसने ‘‘उसके रोने की आवाज सुनने के बाद घबराकर’’ उसे खिड़की से बाहर फेंक दिया।

read more : पेट्रोल-डीजल के रेट में हुआ बदलाव, एमपी में बढ़े दाम, यहां देखें ताजा रेट 

खिड़की का शीशा तोड़कर बच्चे को बाहर फेंक दिया

Woman throws child out of window after giving birth in toilet : उन्होंने बताया, ‘‘महिला ने दावा किया कि उसे यह मालूम नहीं था कि वह गर्भवती है क्योंकि पिछले कुछ महीनों से उसे माहवारी नियमित रूप से हो रही थी। शनिवार को उसने एक लड़के को जन्म दिया। उसने दावा किया कि वह बच्चे के रोने की आवाज सुनकर घबरा गयी थी और उसने खिड़की का शीशा तोड़कर बच्चे को बाहर फेंक दिया।’’ स्थानीय लोग खिड़की का शीशा टूटने की आवाज सुनने के बाद मौके पर पहुंचे और उन्होंने नवजात को देखा तथा कस्बा थाने में इसकी सूचना दी।

read more : पहलवानों के सपोर्ट में उतरे पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल, बोले – इंसाफ के सिपाही आपके साथ हैं…

अधिकारी ने कहा, ‘‘महिला लहूलुहान हालत में मिली। उसे तथा उसके बच्चे को एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। अगली सुबह बच्चे की मौत हो गयी।’’ अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि मानसिक बीमारी से जूझ रही महिला ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। उन्होंने कहा, ‘‘उसका पति शराब का आदी था। उसने तथा परिवार के अन्य सदस्यों ने भी दावा किया कि उन्हें मालूम नहीं था कि महिला गर्भवती है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’ अधिकारी ने बताया कि महिला पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें