Clash Between TDP-YSRCP Workers : आपस में भिड़े दो पार्टी के कार्यकर्ता, कई लोगों को आई गंभीर चोट | Clash Between TDP-YSRCP Workers

Clash Between TDP-YSRCP Workers : आपस में भिड़े दो पार्टी के कार्यकर्ता, कई लोगों को आई गंभीर चोट

Clash Between TDP-YSRCP Workers : तेलुगु देशम पार्टी (TDP) और युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 09:39 AM IST, Published Date : March 13, 2024/9:39 am IST

नई दिल्ली : Clash Between TDP-YSRCP Workers : आंध्र प्रदेश के रसरावपेट शहर में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) और युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस झड़प में कई लोग घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : MLA Amba Prasad On ED Raids : ‘भाजपा ने की थी लोकसभा चुनाव लड़ने की पेशकश’, ED के छापे पर कांग्रेस विधायक ने दिया चौकाने वाला बयान 

कई लोगों को आई गंभीर चोट

Clash Between TDP-YSRCP Workers :  एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार शाम को उस समय हुई जब टीडीपी उम्मीदवार चडालवदा अरविंद बाबू और पार्टी सदस्यों ने वार्डों का दौरा किया। TDP और YSRCP के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर पत्थर और बोतलें फेंकी, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। घायल सदस्यों को तुरंत इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। नरसरावपेट विधायक उम्मीदवार चादलवाड़ा अरविंद बाबू को मामूली चोटें आईं हैं। एक अधिकारी ने कहा कि, जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp