world champion players selling their nude photos: जानें पूरा मामला

न्यूड फोटो बेच रही वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी, पैसा कमाकर करना चाहती है ये काम, जानें पूरा मामला

world champion players selling their nude photos: न्यूड फोटो बेच रही वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी, पैसा कमाकर करना चाहती है ये काम, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 1, 2022/2:01 pm IST

world champion players selling their nude photos: लोग अपने सपनों को पूरा करे के लिए क्या कुछ नहीं करते। अपने सपने पूरे करने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन पैसों की कमी से जूझ रही एक आईस स्पीड स्केटिंग खिलाड़ी ओलंपिक खेलों में हिस्सा ले सके इसलिए वह फंड जुटा रही है। खिलाड़ी अपने सपने को पूरा करने के लिए एडल्ट साइट पर अपनी तस्वीरें बेचकर पैसा कमा रही है ताकि वह अगले विंटर ओलंपिक में हिस्सा ले सके।

ये भी पढ़ें- ‘SP छोड़ेंगे पार्टी’…SP सचिन पायलट तो नहीं? वायरल हुआ सीएम अशोक गहलोत का लेटर

जीतना चाहती है मेडल

world champion players selling their nude photos: तीन बार की विश्व चैंपियन शॉर्ट-ट्रैक स्पीड-स्केटर एलिस क्रिस्टी 2026 के इटली में होने वाले विंटर ओलंपिक में हिस्सा ले सकें इसके लिए उन्होंने एडल्ट कंटेंट दिखाने वाली एक साइड OnlyFans पर अपना अकाउंट बनाया है। जिस पर वह अपनी प्राइवेट तस्वीरें डाल रही हैं। एलिस क्रिस्टी एक्स-रेटेड तस्वीरें साझा करने की योजना बना रही है। इन तस्वीरें के देखने के लिए सब्सक्राइबर्स को प्रति महीने 12 डॉलर खर्च करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें- संविदा कर्मचारियों को दिवाली पर मिल सकती है बड़ी सौगात, नियमितिकरण के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम

जुटा रहीं पैसा

world champion players selling their nude photos: एलिस विंटर ओलंपिक में खेलना चाहती हैं और उसके लिए पैसे जुटा रही हैं। पैसे जुटाने के लिए उन्होंने एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अपनी न्यूड तस्वीरें डालनी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने काली बिकिनी में किचन में खड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं। जिसे उनकी दोस्त और पूर्व एथलीट सारा लिंडसे ने साझा किया था। उन्होंने तस्वीर पोस्ट कर यजर्स से पूछा था कि, टॉपलेस स्केटिंग तस्वीर के लिए कितने ग्राहक हैं?

ये भी पढ़ें- बसपा की दबंग विधायक ने कलेक्टर को सुनाई खरी-खोटी, प्रशासन ने लिया एक्शन, शिकायत दर्ज

चोट के कारण नही लें पाईं थी भाग

world champion players selling their nude photos: क्रिस्टी ने तीन ओलंपिक खेलों में भाग लिया है, लेकिन हाई-प्रोफाइल हाई-ऑक्टेन रेस में कई बार शानदार प्रदर्शन के बाद भी कोई मेडल नहीं जीत पाईं। इसी साल बीजिंग में हुए विंटर ओलंपिक 2022 में एलिस हिस्सा नहीं ले पाई थीं क्योंकि उनके पैर में चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी। लेकिन वह एक बार फिर से खेल के मैदान में वापसी करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें- इस महीने सिर्फ 14 दिन ही होगा कामकाज, 17 दिन नहीं होगा काम, काम रहेगा प्रभावित

पिज्जा पार्लर पर काम कर चला रही हैं खर्च

world champion players selling their nude photos: लेकिन वापसी के लिए उनके पास फंड नहीं है। जिसके चलते उन्होंने फंड जुटाने के लिए अपनी न्यूड तस्वीरें बेचने का तरीका अपनाया है। आर्थिक तंगी से गुजर रहीं क्रिस्टी ने मई में सनस्पोर्ट के साथ इंटरव्यू में कहा कि वह एक पिज्जा पार्लर में काम कर रही थी। बिलों का भुगतान करने के लिए एक फैमिली करी बिजनेस के लिए भी काम कर रही थीं।

ये भी पढ़ें- गांधी जयंती पर अपनी मांगों को लेकर उपवास करेगा संयुक्त मोर्चा, पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

अपना घर भी बेचने को तैयार

world champion players selling their nude photos: अमेरिका क्रिस्टी आपना घर भी बेचे रही हैं। ताकि वह विदेश में जाकर अगले चार सालों तक अपना प्रशिक्षण कर सकें। इस साल की शुरुआत में बीबीसी से बात करते हुए क्रिस्टी ने दावा किया कि उसने इटली में होने वाले अगले शीतकालीन ओलंपिक में भाग लेने के लिए कजाकिस्तान और अमेरिका में जाकर प्रशिक्षण करना चाहेंगी। मुझे लगता है कि मैं अभी भी चार साल में पदक जीत सकती हूं। मुझे यह पता लगाने की जरूरत है कि कैसे। मुझे इस ब्रेक की जरूरत है। इन बीजिंग खेलों को देखकर मेरे अंदर कुछ उमड़ आया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers