Sachin Pilot will Leave Congress CM gehlot Says 'SP will leave party'

‘SP छोड़ेंगे पार्टी’…SP सचिन पायलट तो नहीं? वायरल हुआ सीएम अशोक गहलोत का लेटर

'SP छोड़ेंगे पार्टी'...SP सचिन पायलट तो नहीं? ! Sachin Pilot will Leave Congress CM gehlot Says 'SP will leave party'

Edited By: , October 1, 2022 / 01:49 PM IST

नई दिल्ली: Sachin Pilot will Leave Congress  कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के बीच पार्टी में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक ओर जहां अध्यक्ष चुनाव के लिए पार्टी दो धड़े में बटा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर रास्थान में सीएम पद के लिए नेताओं की आपसी गुटबाजी भी सामने आ रही है। प्रदेश के कई विधायकों ने सचिन पायलट के सीएम बनने पर इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। इसी बीच सीएम अशोक गहलोत का एक लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा गया है कि ‘एसपी पार्टी छोड़ेगे’। लेटर वायरल होने के बाद लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि एसपी यानि सचिन पायलट तो नहीं?

Read More: पूर्व नेता प्रतिपक्ष का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- जिस पार्टी में 45 साल बाद हो रहे चुनाव वे ना करें लोकतंत्र की बात

Sachin Pilot will Leave Congress  शुक्रवार को वायरल हुई तस्वीर के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, ”SP पार्टी छोड़ेंगे…।” अशोक गहलोत के ‘लीक नोट’ में किस SP का जिक्र है, ये SP कौन है…? आप पहले कांग्रेस जोड़ो, भारत तो जुड़ा है जी…।” भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने जिस स्क्रीनशॉट को शेयर किया है, उसमें लिखा है, ”SP will leave party” (यानी एसपी पार्टी छोड़ेगे)

Image

Read More: सगे भाई ने बीच बाजार बहन के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह 

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि गहलोत अपने नोट में एसपी यानी सचिन पायलट की बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि देश के एक नामी मीडिया संस्थान के फोर्ट जर्नलिस्ट ने लेटर की तस्वीर खिंची थी।

Read More: संविदा कर्मचारियों को दिवाली पर मिल सकती है बड़ी सौगात, नियमितिकरण के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम

बताया गया कि अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी के साथ अपनी मुलाकात से पहले कुछ प्वाइंट्स लिख रखे थे। पो प्वाइंट्स हैं…अशोक गहलोत को सचिन पायलट के 18 समर्थकों के मुकाबले 102 विधायकों का समर्थन है। है। रिपोर्ट में कहा गया है, “बीजेपी ने 10 से 50 करोड़ की पेशकश कर विधायकों को तोड़ने की कोशिश की थी।”

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक