Wrestlers protest: Case against Brijbhushan will go on in the court

Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ अब सड़कों पर नहीं कोर्ट में होगी लड़ाई, पहलवानों ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

Wrestlers protest: Case against Brijbhushan will go on in the court न्याय मिलने तक पहलवानों की कानूनी लड़ाई अदालत में जारी रहेगी।

Edited By :   June 26, 2023 / 07:43 AM IST

Wrestlers protest: नई दिल्ली। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लामबंद पहलवानों ने रविवार को कहा कि अब लड़ाई के बजाय अदालत में लड़ी जाएगी। दिल्ली पुलिस द्वारा जांच पूरी करने के बाद 15 जून को अदालत में आरोपपत्र पेश किया गया था। न्याय मिलने तक पहलवानों की कानूनी लड़ाई सड़क के बजाय अदालत में जारी रहेगी।

Read more: Odisha Bus Accident : ओडिशा में एक और बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल 

विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने का अपना वादा पूरा किया है। मामले में पहलवानों की लड़ाई सड़क के बजाय कोर्ट में जारी रहेगी। इसके अलावा साक्षी और विनेश ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया के दूरी बनाने की भी जानकारी दी।

पहलवानों ने ट्विटर पर बयान दिया, “ जैसा कि वादा किया गया था, डब्ल्यूएफआई में सुधार के संबंध में चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई है। हम 11 जुलाई के चुनावों के संबंध में सरकार द्वारा किए गए वादों के पूरा होने का इंतजार करेंगे।”

Read more: Manipur violence Update : पहाड़ियों और घाटी में बने 12 बंकरों को किया गया नष्ट, सर्च ऑपरेशन के दौरान मिला IED बम 

Wrestlers protest: इसके बाद विनेश और साक्षी ने ट्वीट किया कि वे कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं। इससे पहले रविवार को, गौहाटी उच्च न्यायालय ने असम कुश्ती संघ की एक याचिका पर 11 जुलाई को होने वाले डब्ल्यूएफआई चुनावों को स्थगित कर दिया था। अदालत ने प्रतिवादियों, डब्ल्यूएफआई के तदर्थ निकाय और खेल मंत्रालय को 17 जुलाई को निर्धारित सुनवाई की अगली तारीख तक चुनाव स्थगित करने का आदेश दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers