Kal Ka Rashifal

Kal Ka Rashifal : ये चार राशि वाले कल हो जाएंगे मालामाल, चारों ओर से होगी पैसों की बरसात…

ये चार राशि वाले कल हो जाएंगे मालामाल, चारों ओर से होगी पैसों की बरसात : ye 4 rashi wale kale ho jayenge malamal, maa lakshmi rahengi meherbaan

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 10:59 PM IST, Published Date : January 31, 2023/10:59 pm IST

मेष राशि : आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है। अचानक टूटा संबंध आपको आहत कर सकता है। रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है बशर्ते आप पैसे के मामलों को प्राथमिकता न दें।बाधाओं और रोगों से मुक्ति के लिए बुधवार को किन्नरों को हरे वस्त्र दान करें और मंदिर या जरूरतमंद को हरी मूंग का दान करें।

यह भी पढ़े :  अडाणी समूह ने इजरायल के हाइफा बंदरगाह का किया अधिग्रहण 

मीन राशि : नौकरी कर रहे जातको की बात करें तो आज आप अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे। पारिवारिक जीवन की बात करें तो कुंभ राशि वालों के घर में कुछ परेशानी हो सकती है, जिसकी वजह से भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़े : शनि, बुध और सूर्य के गोचर से बनेगा त्रियोग, इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, लगातार होगी पैसो की बारिश 

कन्या राशि :  मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। परिश्रम भी अधिक रहेगा। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है।

ह भी पढ़े :  आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग, 9 लोगों के मौत की खबर, कई लोग फंसे 

कुंभ राशि : आज का दिन किसी गलतफहमी की वजह से पति पत्नी के बीच बहसबाजी हो सकती है। बहुत समय से भाई-बंधुओं से चला आ रहा विवाद सुलझ जाएगा।अपने या किसी अन्य के बारे में कोई भी राय बनाने से पहले थोड़ा विचार क अफसर आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे, आपके पद में भी बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़े :  फरवरी महीने में लॉन्च होगी ये चार दमदार गाड़ियां, एक इलेक्ट्रिक कार भी है शामिल 

 
Flowers