Yong man Make video of Lady who bath in Courtyard

आंगन में नहा रही युवती का वीडियो बना रहा था युवक, मना करने पर मच गया बवाल

आंगन में नहा रही युवती का वीडियो बना रहा था युवक, मना करने पर मच गया बवाल! Yong man Make video of Lady who bath in Courtyard

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 1, 2021/9:45 pm IST

वैशाली: यहां की पुलिस ने मारपीट और लूटपाट के मामले को लकेर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल एक महिला अपने घर की आंगन में नहा रही थी, इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक महिला का वीडियो बनाने लगा। लेकिन जब महिला ने विरोध जताया तो युवक और पड़ोसियों के बीच जमकर मारपीट हुई।

Read More: कांग्रेस ने विधायक को नोटिस जारी कर कहा ‘भाजपा के एजेंट’ की तरह कार्य कर रहे है आप… यहां का है मामला 

मामला देसरी थाने के नयागांव पूर्वी का है, जहां रहने वाले राजीव कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि कि गुरुवार को भाभी घर के आंगन में स्नान कर रही थीं। इसी बीच जब उन्होंने ऊपर देखा तो रत्नेश कुमार नाम का युवक मोबाइल के जरिए वीडियो बना रहा था। वीडियो बनाता देख राजीव कुमार की भाभी ने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर घर वाले आंगन में आ गए।

Read More: मदद मांग रही महिला को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने किया इंग्नोर, वीडियो देख भड़के यूजर्स

राजीव का कहना है कि जब उसने रत्नेश कुमार को वीडियो बनाने से मना किया तो वो बहस करने लगा। देखते ही देखते बात बढ़ गई। राजीव के आरोप के मुताबिक बहस होने के बाद रत्नेश कुमार, अमृता कुमारी, सुनील कुमार, सुमन और अन्य चार लोगों ने हमारे परिवार के साथ मारपीट की। राजीव का आरोप है कि ईंट और बोतल फेंकने से मेरे घर के सदस्य जख्मी हो गए। मेरा सिर फट गया। घर में रखे बक्से से जेवरात ले लिया गया, जिसकी कीमत 60 हजार रुपए है।

Read More: अब तक 4 व्यक्तियों और 20 गायों की जान ले चुका है ये आदमखोर बाघ, वन विभाग ने तुरंत गोली मारने के दिए आदेश 

 
Flowers