लेडिज टॉयलेट से चीखती हुई बाहर निकली युवतियां, जब देखा युवक को ऐसा काम करते

लेडिल टॉयलेट से चीखती हुई बाहर निकली युवतियां, जब देखा युवक को ऐसा काम करते! Young Man in Ladies Toilet Caught with Camera

: , January 13, 2022 / 10:26 PM IST

जयपुर: Young Man in Ladies Toilet  शहर के एक अपार्टमेंट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अपार्टमेंट के बाथरूम से कुछ महिलाएं और युवतियां चीखती हुई निकलीं। बताया गया कि एक सिरफिरा युवक बाथरूम में घुस गया और वहां महिलाओं का वीडियो बनाने लगा। लेकिन इसी दौरान एक युवती की नजर उस पर पड़ी, जिसके बाद वो ​चीखते हुए बाहर निकली। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है और पूछताछ कर रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक अफसरों के बंपर तबादले, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर

Young Man in Ladies Toilet  मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 21 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि वह अपार्टमेंट के टाॅयलेट में छुपकर बैठा था। उस समय करीब पांच से छह महिलाएं और युवतियां टाॅयलेट में थीं। उनमें से किसी का वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन यवतियों और महिलाएं चीखती हुई बाहर दौड़ी और बाद में बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। पीडि़त युवतियों ने उसे पीटने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया। युवतियों को दोपहर तक थाने बुलाया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह किसी से मिलने के लिए गया था।

Read More: चुनाव डयूटी पर तैनात BSF के 30 जवान मिले कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप 

कुछ महीनों पहले आमेर महल से पुलिस ने कुछ युवकों को पकडा था। वे मोबाइल फोन को छुपाकर फर्श पर रखते थे और वहां से गुजरने वाली महिलाओं के प्राइवेट वीडियो बनाते थे। इसके बारे में पहले तो आमेर पुलिस ने हल्के में जांच की और आरोपियों को 151 में बंद कर दिया। लेकिन मामला जैसे जैसे बढ़ा तो पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किए और कई मोबाइल फोन से सैंकड़ों वीडियो बरामद किए।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी, आज 6015 नए मरीजों की पुष्टि, 7 की मौत