Young man married with aunt, made father a brother-in-law

मौसी के साथ ही शादी कर बैठा युवक, बाप को बना लिया साढ़ू

मौसी के साथ ही शादी कर बैठा युवक, बाप को बना लिया साढ़ू :Young man married with aunt, made father a brother-in-law

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 28, 2022/5:19 pm IST

चतराः Son became mother’s brother-in-law  झारखंड के चतरा से प्रेम प्रंसग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक अपने ही मौसी के साथ लव कर बैठा। यही नहीं उसने मौसी के साथ शादी भी कर ली और पिता का साढ़ू बन गया। दरअसल, चतरा के रक्सी गांव के रहने वाले सोनू राणा ने अपनी ही मौसी के साथ शादी कर ली। दोनों ने हेरुआ नदी किनारे स्थित शिव मंदिर में प्रेम विवाह किया। मां की बहन के साथ शादी करने की सूचना जैसे ही सोनू के घरवालों और ग्रामीणों को मिली, सब पहले तो भौचक्के रह गए। मामला अब पुलिस तक पहुंच गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Son became mother’s brother-in-law  मौसी के साथ प्रेम विवाह का मामला पुलिस में जाने के बाद भी लड़का और लड़की के परिजन नहीं मान रहे हैं। वहीं, प्रेमी युगल साथ रहने की जिद्द पर अड़ा है। दोनों के घरवालों ने पुलिस के सामने भी इस शादी को असामाजिक करार दिया और रिश्ते को मान्यता देने से इनकार कर दिया। पुलिस ने किसी तरह घरवालों को समझाया। इसके बाद सभी की मौजूदगी में एक बॉन्ड भरवाकर प्रेमी जोड़े को घर भिजवाया।

Read more : सीधे 10 रुपये से ज्यादा बढ़ेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, मार्च में भारी पड़ेगी सऊदी-रूस की दोस्ती 

पुलिस थाने से जब मौसी बनी दुल्हन को लेकर बेटा घर पहुंचा, तो मां ने रो-रोकर आसमान सिर पर उठा लिया। वह कभी किसी से अपने बेटे को समझाने की गुहार लगा रही थी तो कभी बेटे और अपनी बहन को रिश्तों की मर्यादा समझा रही थी। इधर, गांव वाले भी इस अनोखी शादी से हैरान हैं। रिश्तों की उलझन में फंसे गांववाले एक तरफ जहां इसे असामाजिक संबंध बता रहे हैं, वहीं प्रेमी जोड़े एक दूसरे के साथ जीवन बिताने की बात कर रहे हैं।

IBC24 NEWS के 𝕐𝕠𝕦𝕋𝕦𝕓𝕖 चैनल IBC24 Gadgets से जुड़ने के लिए  Click करें