Young man put up posters in the city for his own marriage

‘दुल्हन चाहिए’ खुद की शादी के लिए युवक ने शहर में लगवाए पोस्टर! सैलरी के साथ सुना दिया अपना दुखड़ा

wanting a bride' posters in the city : बता दें कि लड़के ने पारंपरिक तरीकों से जीवनसाथी खोजने में विफल रहने के बाद यह तरीका अपनाया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 26, 2022/2:02 pm IST

नई दिल्ली। wanting a bride’ posters in the city : दुल्हन चाहिए.. मेरी सैलरी 40 हजार है, लेकिन मुझे मनमुताबिक लड़की नहीं मिल रही है। ये बात शहर में लगे एक पोस्टर का है। दरअसल 27 साल के एक युवक ने परेशान होकर खुद की शादी के लिए दुल्हन की तलाश के लिए ऐसा तरीका आजमाया। वहीं जिसने में यह पोस्टर पढ़ा हैरान रह गया। बता दें कि लड़के ने पारंपरिक तरीकों से जीवनसाथी खोजने में विफल रहने के बाद यह तरीका अपनाया।

यह भी पढ़ें: महंगाई का असर! दुनिया भर में तेज हो रही वेतन बढ़ाने की मांग, कई देशों में जारी है आंदोलन

यह मामला तमिलनाडु के मदुरै का है। परफेक्ट पार्टनर नहीं मिलने से परेशान युवक ने के चौराहों पर अपनी शादी के इश्तिहार वाले बड़े-बड़े पोस्टर्स लगवा दिए, जिसपर लिखा है- ‘Miss Right’ की तलाश है।

यह भी पढ़ें: 26 june horoscope: इस राशि में होने जा रहा मंगल का गोचर, मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव

पोस्टर में सुनाया दुखड़ा

wanting a bride’ posters in the city : पोस्टर में जगन ने खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ उम्र से लेकर सैलरी तक को बताया है। बताया कि वो डिजाइनर हैं और उन्होंने BSC आईटी पूरी कर ली है। साथ ही वो एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं, जहां उनकी सैलरी करीब 40 हजार है। इसके अलावा उनके नाम पर एक जमीन भी है।

यह भी पढ़ें: IAS के घर से मिला 12 किलो सोना, रेड के दौरान विजिलेंस टीम पर अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोप

एक चैनल को दिए इंटरव्यूव में जगन ने बताय कि वह पांच साल से दुल्हन की तलाश कर रहा है लेकिन उसे अभी मनमुताबिक लड़की नहीं मिली है। वहीं इससे परेशान होकर शहर में पोस्टर लगवाने का मन बनाया। जगन ने कहा कि मुझे लगा कि मैं अपने लिए एक पोस्टर क्यों नहीं बना सकता। इसके बाद शहर में यह पोस्टर लगवाया।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers