younger sister's groom brought a procession In the elder sister's wedding

बड़ी बहन के मंडप में छोटी बहन का दूल्हा ले आया बारात, शादी की तैयारियों में जुटे परिजनों के उड़े होश, जानिए क्या है पूरा मामला

younger sister's groom brought a procession In the elder sister's wedding

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 7, 2022/10:07 pm IST

बुलंदशहरः younger sister’s groom brought उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां बड़ी बहन की शादी के लिए मंडप सजाया गया था लेकिन छोटी बहन का दूल्हा बारात ले आया। दरअसल, घर में बड़ी बेटी की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं। शादी के एक दिन पहले ही खबर आई कि दूल्हा बारात लेकर नहीं आएगा, यह सुनते ही दुल्हन समेत उसके परिवार वालों के होश उड़ गए। इधर दुल्हन की छोटी बहन की भी शादी तय थी। कुछ दिन बाद उसकी भी बारात आनी थी। लड़की वालों ने लड़के वालों को समझाने के काफी प्रयास किए लेकिन मामला नहीं सुलझ पाया। फिर वह दिन भी आ गया जिस दिन बड़ी बेटी की बारात आनी थी। यहां बड़ी बेटी की बारात तो नहीं आई लेकिन छोटी बेटी का दूल्हा चौखट पर बारात ले आया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

younger sister’s groom brought मिली जानकारी के अनुसार नरसेना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने अपनी बड़ी बेटी की शादी जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ तय की थी। युवक पुलिसकर्मी था। दो फरवरी को पुलिसकर्मी युवक के साथ सगाई भी हो चुकी है। तय कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार को युवती की बारात आनी थी। बताते हैं कि शादी के एक दिन पहले ही दूल्हे ने फोन करके ग्यारह लाख रुपये व एक कार अतिरिक्त दहेज की मांग कर दी। मांग न पूरी करने पर दूल्हा और उसके परिजनों ने बारात न लाने की धमकी दी। शादी का वह दिन भी आ गया लेकिन दूल्हा बारात नहीं लाया।

Read more :  छत्तीसगढ़ में आज मिले 1292 नए कोरोना मरीज, 14 संक्रमितों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़े… 

इंतजार करती रही दुल्हन, बारात नहीं लाया दूल्हा
चार फरवरी को दुल्हन की बारात आनी थी। दुल्हन बारात का इंतजार कर रही थी, लेकिन बारात नहीं आई। उधर 18 फरवरी को दुल्हन की छोटी बहन की बारात भी आनी थी। परिवार वालों को जब बड़ी बेटी के बारात नहीं आने की जानकारी हुई तो उन्होंने सारा माजरा छोटी बेटी के ससुराल वालों को बताया। बड़ी बेटी के लिए सजाए गए मंडप में छोटी बेटी की दूल्हा पांच फरवरी को बारात लेकर पहुंच गया। यह देखकर सभी चौंक गए। हालांकि बड़ी बेटी की शादी न होने से नाराज परिवार वालों ने दूल्हा पुलिसकर्मी और उसके परिवार वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नरसेना थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। दूल्हे पक्ष का आरोप है कि घुड़चढ़ी होकर बारात लेकर निकल गए थे। इसी दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों ने फोन करके बारात न लाने को कहा। दोनों पक्ष के लोग रात थाने पर आए थे। मामले की जांच की जा रही है। आवश्शयक कार्रवाई की जाएगी।

 
Flowers