Zomato delivery boy thrashing with shoes video Viral

महिला ने डिलीवरी बॉय की जूते से की पिटाई, Video वायरल हुआ तो जोमैटो ने कहा कराएंगे जांच

Zomato delivery boy video Viral : इन दिनों सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलीवरी बॉय को जूते से पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 23, 2022/9:47 pm IST

Zomato delivery boy video Viral : इन दिनों सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलीवरी बॉय को जूते से पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला डिलीवरी बॉय को जूते से पीट रही है। इसे एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया था और डिलीवरी बॉय की मदद की मांग की थी। अब जोमैटो की तरफ से ट्वीट कर बताया गया है कि कंपनी इस मामले की जांच करवा रही है। मामले को लेकर कंपनी डिलीवरी पार्टनर से भी संपर्क करेगी।

यूजर ने यह वीडियो 16 अगस्त को शेयर किया था। हालांकि, यह वीडियो कहां का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। पोस्ट में यूजर ने आगे लिखा- किस्मत से वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि, मुझे बिना ऑडियो वाला यह वीडियो मिला है। मैंने कस्टमर केयर को फोन किया। लेकिन वह इस मामले को समझ नहीं पाएं और यह मददगार साबित नहीं हुआ।

यूजर के पोस्ट के जवाब में जोमैटो की तरफ से कहा गया- घटना के बारे में बताने के लिए धन्यवाद। हम इस मामले की जांच करवा रहे हैं। घटना का वीडियो @bogas04 ने एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। उन्होंने @zomato को टैग करते हुए लिखा- मेरा ऑर्डर डिलीवर करते वक्त डिलीवरी एग्जीक्यूटिव पर हमला किया गया था। कुछ महिलाओं ने उससे मेरा ऑर्डर ले लिया और उसे जूते से पीटने लगी। वह रोते हुए मेरे पास आया। उसे डर था कि उसकी नौकरी चली जाएगी।

यूजर ने आखिर में लिखा- मैं इसलिए ट्वीट कर रहा हूं ताकि डिलीवरी एग्जीक्यूटिव को न्याय और जॉब सिक्योरिटी मिले। मैंने कस्टमर रिप्रेजेंटेटिव को सीनियर से बात करवाने को कहा था ताकि मैं इस घटना के बारे में विस्तार से बता सकूं। कृपया इस मामले पर तुरंत ध्यान दें और डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की मदद करें।

 
Flowers