Apple iPhone 13 Discount offer

70 हजार का स्मार्टफोन मिल रहा मात्र 22 हजार में! जानिए क्या है ऑफर और कैसे मिलेगा डिस्काउंट

Apple iPhone 13 Discount offer : शायद आपके लिए भी आईफोन को खरीदना एक सपना नहीं रहेगा बल्कि ऑफर्स के माध्यम से आईफोन को आप सस्ते में खरीद

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 12:21 PM IST, Published Date : August 4, 2023/12:21 pm IST

नई दिल्ली : Apple iPhone 13 Discount offer : एप्पल अपने महंगे आईफोन्स के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इसके अलावा अपने सेफ्टी फीचर्स के कारण भी लोगों के बीच काफी जाना जाता है, ये ही कारण है कि ज्यादातर लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। जबकि, कुछ लोग आईफोन को खरीदने की इच्छा को अपने बजट को देखते हुए कहीं न कहीं दबा देते हैं। ऐसे में या तो आईफोन पर मिलने वाली डिस्काउंट सेल का इंतजार रहता या फिर कोई ऐसे ऑप्शन की तलाश रहती है जिससे आईफोन को खरीदने का सपना पूरा किया जा सके।

महंगे दामों के चलते आईफोन खरीदना कुछ लोगों के लिए एक सपने की तरह ही होकर रह जाता है, लेकिन आज हम एक ऐसी डील लेकर आए हैं। इसे जानकर शायद आपके लिए भी आईफोन को खरीदना एक सपना नहीं रहेगा बल्कि ऑफर्स के माध्यम से आईफोन को आप सस्ते में खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें : सहारा निवेशकों के लिए खुशखबरी, फंसा पैसा मिला वापस, गृह मंत्री अमित शाह ने सहारा रिफंड पोर्टल के माध्यम से किया ट्रांसफर 

iPhone 13 पर मिल रही है जबरदस्त छूट

Apple iPhone 13 Discount offer :  एप्पल का आईफोन 13 आप असल कीमत से काफी कम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट के माध्यम से आईफोन 13 को भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत पर 11,901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसका 128GB वैरिएंट 69,900 रुपये की जगह 57,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

बैंक ऑफर्स

Apple iPhone 13 Discount offer :  ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।
आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई टैक्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड और ईएमआई टैक्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : Manipur Violence Update: मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने पुलिस चौकी पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी की मौत 

ग्राहकों को मिल रहा शानदार एक्सचेंज ऑफर

Apple iPhone 13 Discount offer :  फ्लिपकार्ट पर अन्य ऑफर्स के साथ एक्सचेंज ऑफर सबसे ज्यादा फायदे का सौदा हो सकता है। यहां आईफोन 13 पर 35,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके लिए ग्राहकों को ऐसा फोन चेंज करना होगा जिसकी कंडीशन अच्छी हो और वो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आता हो। अगर आप इस तरह का फोन एक्सचेंज के दौरान बदलते हैं तो आपके लिए आईफोन 13 सिर्फ 22,399 रुपये का पड़ सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें