WhatsApp new Features

चैटिंग-कॉलिंग बनने जा रही और भी ज्यादा मजेदार, WhatsApp पर आने वाले है ये 4 नए फीचर्स, जानें

WhatsApp new Features व्हाट्सऐप पर जल्द मिलेंगे ये 4 नए फीचर्स, चैटिंग-कॉलिंग बन जाएगी और भी मजेदार, यहाँ देखें लिस्ट

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 02:57 PM IST, Published Date : June 20, 2023/2:57 pm IST

WhatsApp new Features: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपिरीएंस को और भी ज्यादा मजेदार करने के लिए लगातार नए-नए अपडेट्स ला रहा है। हाल ही मैसेज एडिटिंग समेत कई फीचर्स लॉन्च हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मेटा के अंतर्गत आने वाला सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म अन्य कई फीचर्स पर काम कर रहा है। WaBetaInfo के मुताबिक स्क्रीन शेयरिंग, शॉर्ट वीडियो मैसेज और अन्य शानदार फीचर्स जल्द ही यूजर्स को मिल सकते हैं। हालांकि कंपनी ने अब तक इनके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

व्हाट्सऐप मल्टी अकाउंट फीचर

WhatsApp new Features: यह फीचर काफी लंबे समय से चर्चा में है। व्हाट्सऐप यूजर्स जल्द ही मल्टी अकाउंट फीचर मिल सकता है। इसके जरिए यूजर एक ही अकाउंट से एक से अधिक डिवाइसेस में लॉग इन कर पाएंगे।

स्क्रीन शेयरिंग फीचर

WhatsApp new Features: जल्द ही व्हाट्सऐप Screen Sharing फीचर भी लॉन्च कर सकता है। इसे कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए कंपनी ने रोल आउट भी कर दिया है। इसके जरिए वीडियो कॉल के दौरान अपने डिवाइस की स्क्रीन शेयर कर पाएंगे। ऐसी सुविधा Zoom ऐप पर मिलती है।

शॉर्ट वीडियो मैसेज फीचर

WhatsApp new Features: रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप ने चुनिंदा यूजर्स के लिए Short Video Messages फीचर रोल आउट कर दिया है। इसके जरिए यूजर्स 60 सेकंड का रियल टाइम वीडियो रिकार्ड कर दूसरे यूजर को भेज पाएंगे। सभी यूजर्स को जल्द ही यह सुविधा मिल सकती है।

मटेरियल डिजाइन 3

WhatsApp new Features: व्हाट्सऐप यूजर्स को जल्द ही ऐप पर मटेरियल डिजाइन 3 के गाइडलाइंस के हिसाब से रिडिजाइन्ड स्विच और फ्लोटिंग एक्शन बटन मिल सकते हैं। कंपनी ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए यह सुविधा शुरू भी कर दी है।

ये भी पढ़ें- मैडम प्रेसिडेंट का आसान नहीं था क्लर्क से राष्ट्रपति बनने तक का सफर, एक समय खो दिया था सब कुछ, फिर…

ये भी पढ़ें- युवक को कुत्ता बनाकर पीटने के मामले में 3 और गिरफ्तारी, सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें