5 Suspense Movies Like Drishyam:These suspense films are similar

दृश्यम के जैसे ही हैं ये सस्पेंस वाली फिल्में, रात में देखने पर हिल जाएगा दिमाग, यहां देखें फिल्मों के नाम

5 Suspense Movies Like Drishyam : अगर आप भी दृश्यम के फैन हैं तो आपको बताते हैं ऐसी ही 5 फिल्में जिनके सस्पेंस ने दर्शकों का दिमाग हिला डाला।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:17 pm IST

नई दिल्ली। 5 Suspense Movies Like Drishyam :  अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम-2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जो सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। रिलीज के दिन ही दृश्यम-2 ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। साथ ही वीकेंड पर भी दृश्यम का खूब जलजला रहा। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का एक सैपरेट फैन बेस है। दृश्यम के पहले पार्ट से ही दर्शकों को काफी उत्साह था। अब दृश्यम-2 ने उम्मीदों पर खरा उतरकर अपने फैन्स को खुश कर दिया है। लेकिन अगर आप भी दृश्यम के फैन हैं तो आपको बताते हैं ऐसी ही 5 फिल्में जिनके सस्पेंस ने दर्शकों का दिमाग हिला डाला।

read more : क्या आप जानते है? आपके फेवरेट स्टार एक्टर्स का पसंदीदा खाना, अगर नहीं तो देखें यहां 

 

1-अंजाम पथीरा

 

5 Suspense Movies Like Drishyam : अंजाम पथीरा एक बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म में दृश्यम की तरह मर्डर, मिस्ट्री और खौफ का साया मंडराता रहता है। इस फिल्म में केरला पुलिस एक साइकोपाथ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पूरा प्लान बनाती है। इसके बाद अचानक एक-एक कर पुलिसकर्मी गायब होने लगते हैं। तमाम खोजबीन के बाद भी पुलिस के गायब होने का सिलसिला नहीं रुकता है। इस दमदार कहानी में दर्शक बिल्कुल खोए रहते हैं। यह भी एक शानदार मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी थ्रिलर कहानी है।

read more : मैं आपसे शादी करूंगा’…, देवर ने विधवा भाभी से किया वादा, लेकिन कर दिया ये कांड, जानकर हो जाएंगे हैरान 

2-विक्रम वेधा 

5 Suspense Movies Like Drishyam : साल 2017 में आई तमिल फिल्म विक्रम वेधा भी एक दमदार सस्पेंस कहानी है। इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था। आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर यह फिल्म पॉलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर की कहानी थी। रोमांच से भरी यह क्राइम थ्रिलर काफी पसंद की गई थी। पुष्कर-गायत्री द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बनाया गया था। जिसमें ऋतिक रोशन और सैफअली खान मुख्य किरदारों में नजर आए थे। हालांकि फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

 

3-मायावान

5 Suspense Movies Like Drishyam : मायावान भी एक शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में पुलिस ध्यान जाता है जब कई हत्याएं अलग और अनोखे अंदाज में घटित होती हैं। इसके बाद पुलिस तफ्तीश शुरू करती है। इसके बाद कहानी के रहस्यों की पर्तें खुलना शुरू हो जाती है। आखिरकार अंत तक कहानी काफी रोचक हो जाती है। पूरी कहानी दर्शकों को बांधे रखती है और ध्यान भी केंद्रित रहता है। यह फिल्म भी दृश्यम की तरह दमदार सस्पेंस थ्रिलर है।

read more : Lal kitab ke totke: पति को खिला दें ये अनोखी चीज, जीवनभर करेगा आपकी गुलामी 

4-थडम

थडम भी एक दमदार सस्पेंस थ्रिलर है। इस फिल्म में एक हत्या हो जाती है। हत्या के 2 संदिग्ध आरोपी होते हैं। दोनों लगभग एक जैसे दिखते हैं। पुलिस अपनी जांच के दौरान कातिल का पता करने का प्रयास करती है। इसी दौरान एक के बाद एक रहस्य खुलना शुरू होते हैं। जिसमें पुलिस का दिमाग चकरा जाता है। यह फिल्म भी अपने सस्पेंस में दर्शकों को पूरी तरह बांधकर रखती है। इस दमदार फिल्म का भी लुत्फ उठाया जाना एक शानदार अनुभव रहेगा।

read more : क्या आप जानते है? आपके फेवरेट स्टार एक्टर्स का पसंदीदा खाना, अगर नहीं तो देखें यहां 

5-ओपम

मोहन लाल स्टारर फिल्म ओपम भी एक दमदार सस्पेंस थ्रिलर है। इस कहानी में एमोशन का तड़का कहानी को इंट्रस्ट से भर देता है। कहानी एक पूर्व जज और उसकी बेटी की सुरक्षा के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। पूर्व जज अपनी बेटी के लिए उस समय चिंतित हो जाता है जब उसके द्वारा सजा सुनाया गया एक अपराधी जेल से बाहर निकल आता है। ऐसे में इस सस्पेंस थ्रिलर को देखना फायदा का सौदा होगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें