Aamir khan get emotional

आखिर किस बात पर आमिर खान के आंखों में भर आए आंसू, बताया जैसा लोग सोचते है वैसा नहीं था, जानें पूरा मामला

Aamir khan get emotional 'अब्बा जान को देखकर तकलीफ होती थी', मुश्किल दिनों को याद कर रो पड़े आमिर खान, नम आंखों से बताया

Edited By: , December 4, 2022 / 04:55 PM IST

Aamir khan get emotional: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर बार अपने दर्शकों के दिल जीतने के लिए कुछ-न-कुछ नया करते है अपने दर्शकों को हंसाने का काम भी आमिर खान बखुवी से निभाते है। लेकिन क्या इस मुस्कुराते चहरे के पीछे कितने गहरे और काले राज है। आमिर के साथ-साथ उनकी फैमिली को लेकर भी कई तरह की बातें चर्चा में रहती हैं। कई लोगों को लगता है कि आमिर ने शान-शौकत की जिंदगी गुजारी है, लेकिन सच क्या है ये आमिर ने खुद दर्द-ए-बयां किया है।

लोगों के मन में थी कई गतलफहमियां

Aamir khan get emotional: हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने अतीत से जुड़े ऐसे राज खोलो जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। आमिर खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब वो बड़े हो रहे थे, तब उनकी फैमिली की फाइनेंशियल कंडीशन को लेकर लोगों के मन में कई तरह की गलतफहमियां थीं। आमिर ने कहा कि उनके पिता ताहिर हुसैन एक फिल्म प्रोड्यूसर थे, इसलिए लोगों को लगता था कि वो आलीशान जिंदगी जीते हैं। लेकिन हकीकत इससे अलग थी। आमिर ने बताया कि जब वो 10 साल के थे ,तब उनकी फैमिली ने काफी मुश्किल समय देखा। एक्टर ने कहा कि उनके पिता ने फिल्म के लिए ब्याज पर लोन्स लिए थे, लेकिन वो फिल्म लगभग 8 सालों तक नहीं बन पाई थी। पुराने दिनों को याद करते हुए आमिर इतना इमोशनल हो गए कि उन्होंने इंटरव्यू बीच में छोड़ दिया और खुद को नॉर्मल करने के लिए उन्होंने थोड़ा समय लिया।

अपने पिता को देखकर होता था दर्द

Aamir khan get emotional: आमिर ने इंटरव्यू में वापस आकर बताया कि पुराने दिनों को याद करके वो अक्सर परेशान हो जाते हैं और उनकी आंखें भर आती हैं। आमिर ने कहा- उस समय जो चीजें सबसे ज्यादा तकलीफ देती थीं, वो अब्बा जान को देखकर होती थी, क्योंकि वो बहुत ज्यादा सिंपल इंसान थे। शायद उन्हें इतनी समझ नहीं थी कि उन्हें इतना कर्जा नहीं लेना चाहिए था। आमिर ने आगे बताया कि फिल्मों के टिकट ब्लैक में बिक जाते थे, जिस वजह से अक्सर प्रोड्यूसर्स को भी उनका पैसा नहीं मिलता था। आमिर ने ये भी बताया कि उनके पिता की कई फिल्में चली भी थीं, लेकिन फिर भी उनके पास कभी पैसा नहीं था। उनको परेशानी में देखकर तकलीफ होती थी, क्योंकि उन लोगों के फोन आते थे जिनसे पैसे लिए थे। उनका झगड़ा शुरू हो जाता था फोन पर ही, कि मैं क्या करूं, मेरे पास पैसे नहीं हैं। मेरी फिल्म अटकी हुई है, मेरे एक्टर्स को बोलिए डेट्स दें मुझे, मैं क्या करूं।

ऐसे गुजरे तंगी के दिन

Aamir khan get emotional: आमिर ने कहा कि उनके पिता ने लोगों के पैसे लौटाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने बताया कि महेश भट्ट भी अपना पैसा वापस पाकर सरप्राइज हो गए थे, क्योंकि उन्होंने इसके लिए उम्मीदें छोड़ दी थीं। आमिर खान ने यह भी बताया कि भले ही उन्होंने बचपन में आर्थिक तंगी का सामना किया, लेकिन उनके स्कूल की फीस हमेशा टाइम पर भरी जाती थी। एक्टर ने ये भी बताया उनकी मां उनके लिए लंबी पैंट खरीदती थीं और उसे नीचे से फोल्ड करके उन्हें पहनाती थीं, ताकि लंबे समय तक पैंट चल सके। आमिर खान ने कुछ इस तरह से अपना बचपन गुजारा है। बता दें कि आमिर खान अपने अतीत को बताते बताते इतने ज्यादा इमोश्नल हो गए थे कि वह अपने आंसुयों को रेक नहीं पाएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें