Aamir Khan leaving country?

आमिर खान ने एक्स-वाइफ, बच्चों सहित छोड़ा देश! लोग बोले- ‘फाइनली ये लोग भारत छोड़कर जा रहे हैं’

आमिर खान को परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, उनके साथ पत्नी और बेटा भी था! Is Aamir Khan leaving country?

Edited By: , November 29, 2022 / 07:53 PM IST

मुंबई: Aamir Khan leaving country? बॉलीवुड कि मिस्टर परफेक्ट जल्द ही ससुर बनने वाले हैं। जी हां हाल ही में आमिर खान की बेटी ईरा की उसके बॉयफ्रेंड के साथ सगाई हुई है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही थी। इसी बीच आमिर खान को परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। उनके साथ एक्स-वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी साथ नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: निजी स्कूल पाठ्यक्रम विवाद पर कभी भी आ सकता है बड़ा फैसला, सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कही ये बात

Is Aamir Khan leaving country? क्या आमिर खान ने देश छोड़ दिया

Aamir Khan leaving country? वायरल वीडियो में तीनों गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट में जाते दिख रहे हैं। इस दौरान तीनों कैजुअल लुक में हैं। आमिर खान ने अपना ट्रैवलिंग तकिया भी ले रखा है। तीनों ने गाड़ी से उतरकर फोटग्राफर्स को बाकायदा पोज भी दिए। हालांकि, तीनों कहां घूमने निकले हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वायरल वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

Read More: बच्चन ने अपनी इन चीजों पर लगाया कॉपीराइट, बिना इजाजत आवाज भी की इस्तेमाल तो… 

आमिर और किरण को साथ देखकर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर सवाल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शायद डर लग रहा है भारत में, इसलिए बाहर जा रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या नौटकीं है? जब साथ घूमना है तो तलाक क्यों लिया?’ एक यूजर ने लिखा, ‘फाइनली ये लोग भारत छोड़कर जा रहे हैं।’ बता दें कि आमिर खान ने बीते वर्ष किरण राव से तलाक की बात सार्वजनिक की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी कि दोनों बतौर पति-पत्नी अपना रिश्ता खत्म कर रहे हैं। हालांकि, आगे भी दोनों के बीच दोस्ती बरकरार रहेगी और अपने बेटे के लिए भी हमेशा साथ हैं।

Read More: Minor girl pregnant after rape: 14 साल की किशोरी से पड़ोसी करता था दुष्कर्म, गर्भवती होने के 4 महीने बाद खुला राज

बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की हैं। हालांकि, उनकी दोनों ही शादी टूट चुकी हैं। आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता के साथ की थी। आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद खान और आयरा खान हैं। 2002 में उनका तलाक हो गया। वर्ष 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी रचाई, लेकिन 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया। आमिर और किरण राव के एक बेटा आजाद है। हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा ने नुपुर शिखरे के साथ सगाई की है। आमिर खान का सगाई में डांस करते हुए का वीडियो खूब वायरल हुआ। बेटी की सगाई होने के बाद आमिर खान अब अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ क्वालिटी टाइम बिताने निकले हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक