Aamir's daughter shared such a picture, fans were shocked to see

आमिर की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर चौक गए फैंस, कहा – समय से पहले बूढ़े…

Aamir's daughter shared such a picture, fans were shocked to see : बीते दिनों आमिर खान की बेटी इरा ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें इरा ने सोशल मीडिया में पोस्ट की। जिनमें से बिकनी वाली तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस तस्वीर के अलावा इरा खान ने एक और तस्वीर शेयर की।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:04 pm IST

मुंबई। बीते दिनों आमिर खान की बेटी इरा ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें इरा ने सोशल मीडिया में पोस्ट की। जिनमें से बिकनी वाली तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस तस्वीर के अलावा इरा खान ने एक और तस्वीर शेयर की। जिसे देखकर फैंस हैरान और परेशान हो गए। आज हम उसी तस्वीर के बारें बात करेंगे।

Read More : सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई! डायमंड रिंग के साथ शेयर की तस्वीर, बाहों में आईं नजर

इमरान का लुक देखकर चौंके फैंस

इरा खान के बर्थडे के मौके पर उनके फैमिली के सारे लोग मौजूद रहे। पार्टी में इरा के माता पिता के अलावा चचेरे और ममेरे भाई भी आए। जिनमे एक नाम बॉलीवुड एक्टर इमरान खान का भी है। इमरान आमिर खाने के सगे भांजे है। पार्टी इंजॉय करने के बाद इरा ने इमरान खान के साथ एक तस्वीर साझा की। जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए। तस्वीर में इमरान खान जरुरत से ज्यादा मोटे और अनफीट नजर आ रहे है।

Read More : ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर प्रतिबंध लगाएगा सिंगापुर, गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने बताई ये वजह 

7 साल में करियर खत्म

उनके फैंस उन्हें देखकर पहचान नही पाएंगे। फोटो में इमरान का लूक पूरा बदला हुआ नजर आ रहा है। वो सात साल से फिल्मों से बाहर है। जिसके कारण उनका लूक काफी बदल चुका है। इमरान का यह हाल देखकर उनके फैंस काफी दुखी हैं। आपको बता दें कि इमरान खान ने साल 2008 मे आई फिल्म जाने तू या जाने ना से डेब्यू किया था। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इमरान खान ने दर्जनभर फिल्मों में काम किया। साल 2008 में डेब्यू करने के बाद अभिनेता ने लक , ब्रेक के बाद, गोरी तेरे प्यार में, एक मैं और एक तू, आई हेट लव स्टोरी,मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी फिल्मों में मुख्य अभिनेता के  रुप में काम किया। बड़े पर्दे पर उन्हें लास्ट बार कट्टी बट्टी फिल्म में देखा गया था, जो साल 2015 में आई थी ।

 
Flowers