Sonakshi Sinha got engagement with Zaheer iqbal

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई! डायमंड रिंग के साथ शेयर की तस्वीर, बाहों में आईं नजर

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई! डायमंड रिंग के साथ शेयर की तस्वीर! Sonakshi Sinha got engagement with Zaheer iqbal

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:49 am IST

मुंबई: Sonakshi Sinha engagement  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल इस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे लेकर खलबली मच गई है। अब लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है।

Read More: ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर प्रतिबंध लगाएगा सिंगापुर, गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने बताई ये वजह 

Sonakshi Sinha engagement  दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने आज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो डायमंड रिंग पहने हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर में सोनाक्षी किसी का हाथ थामे हुए नजर आ रही है। सोनाक्षी सिन्हा की इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Read More: मुस्लिम समुदाय में तेजी से आई जन्मदर में गिरावट, इन धर्मों के लोग भी पैदा करना चाहते हैं कम बच्चे, NFHS सर्वे में हुआ खुलासा

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

तस्वीर शेयर करते सोनाक्षी ने लिखा है कि ‘मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है। मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जा रहा है… और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।’

Read More: अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, बढ़ सकते हैं कई आवश्यक वस्तुओं के दाम, जानिए

सेलेब्स दे रहे हैं शुभकामनाएं!

अनन्या बिरला ने सोनाक्षी सिन्हा की सगाई वाली इस पोस्ट पर लिखा, ‘वोहो..’। फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘शुभकामनाएं सोनाक्षी लव यू सो मच।’ लाखों फैंस ने उनकी इस पोस्ट को लाइक किया है और कमेंट सेक्शन में लोग भी उन्हें विश कर रहे हैं। हालांकि दिलचस्प बात ये है कि सोनाक्षी सिन्हा ने लड़के का चेहरा रिवील नहीं किया है।

Read More: गरीब परिवारों को हर महीने फ्री मिलेगा 1.5 GB डाटा, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

लोग बोले- पति सलमान हैं क्या?

विरल भयानी ने भी सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- सगाई कर ली? कमेंट सेक्शन में ढेरों फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा- किसके साथ? सलमान खान क्या! एक अन्य यूजर ने लिखा- अब ये मत बोलना कि सलमान खान के साथ। एक शख्स ने लिखा- मुझे पता नहीं क्यों ये एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है। बता दें कि फिल्म दबंग के वक्त से ही सलमान खान के साथ सोनाक्षी का नाम जोड़ा जाता रहा है।

Read More: ‘पृथ्वीराज’ को टक्कर देने आ रही ‘मेजर’, ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए फैंस, कहा- जान दूंगा देश नहीं…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)