Aashram 3 Fame Actress Esha gupta share bathing video on social media

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने फिर ढाया कहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया बोल्ड वीडियो, देखकर फैंस हुए मदहोश

Aashram 3 Fame Actress Esha gupta share bathing video on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:20 pm IST

नई दिल्लीः Actress Esha gupta share bathing video वेब सीरीज आश्रम 3 में अपने रोल से तहलका मचा रहीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ईशा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर धमाकेदार फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ईशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more : ऑनलाइन सट्टेबाजी को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों पर केंद्र सरकार ने लगाया बैन, मीडिया के लिए जारी की चेतावनी

Actress Esha gupta share bathing video ईशा के शेयर किए इस लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। वीडियो में ईशा गुप्ता पानी से निकल रही हैं और काफी हॉट एंड सिजलिंग लग रही हैं। वीडियो शुरू होते ही वो पानी से निकलती हैं और फिर अपने बालों को पीछे समेटते हुए बोल्ड एक्स्प्रेशन्स देती दिखी हैं। पूरे वीडियो में ईशा की आंखें बंद हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वो नहा रही हैं। वीडियो में ईशा ने एक सफेद टॉप पहना हुआ है जो पानी में उनके शरीर से चिपक गया है और पतला कपड़ा होने की वजह से आर-पार दिख रहा है। इस पोस्ट को ईशा ने कैप्शन दिया है, ‘सम डेज एम जस्ट ड्राउनिंग.. #मेंटलहेल्थ’।

Read more : घर में अकेली थी महिला, नशे में धुत तीन युवकों ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि प्रकाश झा के प्रोडक्शन हाउस तले बनी वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट में एक्ट्रेस ईशा भी नजर आईं। अपने रोल से ईशा ने फैंस को एक बार फिर दीवाना बना दिया। आश्रम 3 के रिलीज के बाद से ईशा सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं। वह आए दिन नए-नए वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)