The woman was alone in the house, three drunken youths raped

घर में अकेली थी महिला, नशे में धुत तीन युवकों ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर में अकेली थी महिला, नशे में धुत तीन युवकों ने किया रेपः The woman was alone in the house, three drunken youths raped

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 13, 2022/6:15 pm IST

बांदा : जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read more :  कोरोना के बाद से बंद इस सुविधा को रेलवे ने फिर से किया शुरू, यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान 

गिरवां थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) ओमशंकर शुक्ला ने सोमवार को बताया कि आज सुबह मलेहरा निवादा बस स्टॉप के पास से मातादीन, अखिलेश और निकलेश को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि 53 वर्षीय महिला इन तीनों के खिलाफ रविवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार तड़के शराब के नशे में तीनों दीवाल फांदकर उसके घर घुस आये और उसके साथ बलात्कार किया।

Read more :  अब सिर्फ 8 घंटे ही मिलेगा पेट्रोल, 4500 पंपों की सप्लाई पर रोक, इस वजह से तेल कंपनियों ने डीलर्स को दिए निर्देश 

शुक्ला ने पीड़िता के हवाले से बताया कि घटना के समय पीड़िता घर में अकेले थी, उसके दोनों बेटे दूसरे शहरों में मजदूरी करते हैं जबकि पति दूसरे कमरे में सो रहा था। पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपियों की उम्र 30 से 45 साल के बीच है। तीनों को संबंधित अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

 

 
Flowers