Aftab Shivdasani Faces Cyber Fraud

Aftab Shivdasani Faces Cyber Fraud: साइबर फ्रॉड के शिकार हुए एक्टर आफताब शिवदासानी, अकाउंट से उड़े लाखों रुपए, केस दर्ज

Actor Aftab Shivdasani becomes victim of cyber fraud, आफताब को साइबर धोखाधड़ी में 1,49,999 रुपये का चूना लग लग गया है, एक्टर को बैंक की तरफ से कथित संदेश पैन कार्ड अपडेट करने के लिए एक मैसेज आया था, इसके बाद जब उन्होंने इस मैसेज में दिए गए लिंक पर क्लिक किया, तो बैंक का फर्जी पेज खुल गया।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2023 / 11:24 PM IST, Published Date : October 10, 2023/11:24 pm IST

Aftab Shivdasani Faces Cyber Fraud: अभिनेता आफताब शिवदासानी साइबर धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें किसी एक प्राइवेट बैंक से एक मैसेज आया, जहां उन्हें KYC अपडेट करने के लिए कहा गया था, इस चक्कर में आफताब के बड़ी धोखाधड़ी की गई है।

आफताब को साइबर धोखाधड़ी में 1,49,999 रुपये का चूना लग लग गया है, एक्टर को बैंक की तरफ से कथित संदेश पैन कार्ड अपडेट करने के लिए एक मैसेज आया था, इसके बाद जब उन्होंने इस मैसेज में दिए गए लिंक पर क्लिक किया, तो बैंक का फर्जी पेज खुल गया।

इस दौरान, साइबर ठग ने एक नंबर से आफताब को कॉल किया और उनसे अपना मोबाइल नंबर और पिन रेजिस्टर करने के लिए कहा, वहीं जैसे ही एक्टर ने ऐप पिन डाला, उनके बैंक अकाउंट से 1,49,999 रुपये कट गए, इस घटना के बाद आफताब ने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस जांच कर रही है।

read more:  पांच विधायकों ने दिया इस्तीफा, यहां विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर 

read more:  एक साथ 23 IPS, दानिप्स अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें कहां किसे भेजा गया