Actor Akshay Kumar will come to Chhattisgarh for film shooting

छत्तीसगढ़ की वादियों में शूट होगी अक्षय कुमार की ये फिल्म, इन जिलों में चुनी गई है लोकेशन, जानें

छत्तीसगढ़ की वादियों में शूट होगी अक्षय कुमार की ये फिल्म: Actor Akshay Kumar will come to Chhattisgarh for film shooting

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:59 am IST

रायपुरः Akshay Kumar will come to Chhattisgarh  छत्तीसगढ़ की धरती को प्रकृति ने अपने खूबसूरती से नवाजा है। बस्तर समेत अन्य इलाकों में कई ऐसी जगह है, जिसे देखकर लोग बरबस आकर्षित हो जाते है। कई ऐसी जगह जो फिल्म की शूटिंग की लिहाज से महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि बॉलीबुड भी अब फिल्मों की शूटिंग के लिए आकर्षित हो रहे है। इसी बीच अब खबर है आई है कि बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार एक सप्ताह तक छत्तीसगढ़ में रूक कर अलग-अलग जिलों में शूटिंग करेंगे। प्रदेश में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब किसी बड़े स्टार की फिल्म शूटिंग होगी।

Read more : सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ का बड़ा खुलासा, बोलीं- जरूरी नहीं कि रात ही हो, दिन भी… 

Akshay Kumar will come to Chhattisgarh  दरअसल साउथ के सिंघम सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आने वाली है। इस फिल्म का रीमेक भी सोरारई पोटरु फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगारा ही करेंगी। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे है। इससे पहले फिल्म की डायरेक्टर 9 से 10 सितंबर को लोकेशन रेकी के लिए छत्तीसगढ़ आ रही है। वहीं एक महीने पहले ही ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने लोकेशन देख लिया है। अब फिल्म की डायरेक्टर लोकेशन फाइनल करेंगी।