Actor Naresh Babu 4th marriage with actress Pavitra Lokesh

58 साल की उम्र में चौथी शादी कर रहे हैं ये दिग्गज अभिनेता, वीडियो शेयर कर दी जानकारी, तीसरी पत्नी हुई नाराज

Actor Naresh Babu 4th marriage : कन्नड़ फिल्म स्टार नरेश बाबू फिर से शादी करने को तैयार हैं। एक्टर ने नए साल के मौके पर एक वीडियो शेयर कर

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : January 7, 2023/1:21 pm IST

मुंबई : Actor Naresh Babu 4th marriage : कई ऐसे फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की है। कई ऐसे भी अभिनेता हैं जो तीन से चार शादी कर चुके हैं या करने वाले है। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। दरसअल, कन्नड़ फिल्म स्टार नरेश बाबू फिर से शादी करने को तैयार हैं। एक्टर ने नए साल के मौके पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। जहां वो अपनी लेडी लव, एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ लिप-लॉक करते भी दिखाई दे रहे थे। ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, जिस पर नरेश बाबू की तीसरी वाइफ राम्या रघूपति ने अपना रिएक्शन भी दे दिया। राम्या ने गुस्सा जताते हुए कहा कि वो ये शादी कभी नहीं होने देंगी।

यह भी पढ़ें : इस दिन आएगा Pathaan और Shehzada का Trailer, क्या मेगास्टार चिरंजीवी दे पाएंगे शाहरुख खान को टक्कर 

नरेश और पवित्रा ने शेयर किया वीडियो

Actor Naresh Babu 4th marriage : नरेश और पवित्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन की झलक दिखाने का दावा किया है। वीडियो में नरेश और पवित्रा को एक केक काटते, एक-दूसरे को खिलाते और नए साल का स्वागत करते दिख रहे हैं। वीडियो में कपल के पीछे आतिशबाजी से आसमान चमकता दिखाई दे रहा है। वीडियो के अंत में ‘जल्द ही शादी हो रही है’ लिखते हुए नरेश ने पवित्रा नरेश को टैग भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए नरेश ने लिखा, ‘नया साल, नई शुरुआत, आप सभी का आशीर्वाद चाहिए, आप सभी को नया साल मुबारक।

यह भी पढ़ें : Kanjhawala Case : अपराधी है कंझावला केस की चश्मदीद गवाह निधि, इस गंभीर अपराध में गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस 

वीडियो देखने के बाद भड़की तीसरी पत्नी

Actor Naresh Babu 4th marriage :  नरेश और पवित्रा का ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया। इस वीडियो पर नरेश की तीसरी पत्नी राम्या रघूपति ने एतराज जताया। एक रिपोर्ट के मुताबिक राम्या ने कहा- वो इतना नीचा कैसे गिर सकते है। वो चौथी शादी कैसे कर सकते हैं। मैं उन्हें ये शादी नहीं करने दूंगी। हमारा अभी तक तलाक नहीं हुआ है। वो पहले ही तीन शादियां कर चुके हैं, हमारा एक बच्चा भी है।

यह भी पढ़ें : Ved Box office Collection : Riteish Deshmukh की मराठी फिल्म ने मचाई तबाही, ‘सर्कस’ के लिए बनी मुसीबत 

नरेश ने राम्या पर लगाया था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम

Actor Naresh Babu 4th marriage :  रिपोर्ट्स की मानें तो राम्या ने बताया कि नरेश ने उन पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगाया था। नरेश ने राम्या पर दिवंगत सुपरस्टार कृष्णा के साथ रिश्ते में होने का आरोप लगाया था और अलग होने की बात कही थी। नरेश ने एक लव लेटर भी दिखाया था, जिसे राम्या ने फर्जी बताया और कहा कि इसपर उनके जाली साइन किए हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें