संकट की घड़ी में मजदूरों के मसीहा बने प्रकाश राज, श्रमिकों को पहुंचा रहे उनके घर | Actor Prakash Raj became the messiah of laborers, transporting workers to their homes through foundation

संकट की घड़ी में मजदूरों के मसीहा बने प्रकाश राज, श्रमिकों को पहुंचा रहे उनके घर

संकट की घड़ी में मजदूरों के मसीहा बने प्रकाश राज, श्रमिकों को पहुंचा रहे उनके घर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:15 am IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। घर जाने के लिए उनके पास पैसे ही नहीं है। जिसके चलते उनकी हालत दयनीय हो गई है। वहीं कई मजदूर तो ऐसे हैं जो भूखे-प्यासे ही पैदल घर लौट रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में प्रकाश राज अपने फाउंडेशन के जरिए मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।

Read More News: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, नौ तपा के पहले दिन पर्यटन नगरी में दर्ज किया सबसे अधिक 

प्रकाश राज फाउंडेशन ने अब तक कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाए हैं। साउथ इंडियन एक्टर की इस पहल की लोग बेहद तारीफ कर रहे हैं। प्रकाश राज इससे पहले भी लोगों की मदद करते आए हैं। मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने अपने ट्विटर पर लगातार मजदूरों को घर पहुंचाने की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं।

Read More News: तुगलकाबाद में भीषण आग से हजारों झुग्गियां जलकर खाक, दमकल ने आग पर पाया काबू

हाल ही में किए ट्वीट में उन्होंने लिखा- अभी मेरा काम खत्म नहीं हुआ है। हर दिन सैकड़ों मजदूरों के साथ मैं खड़ा हूं। उन्होंने लोगों से अपील कि वे अपने किसी करीबी के पास पहंचने की कोशिश करें और उन्हें जिंदगी देने में मदद करें।

Read More News:रेड लाइट एरिया में मिले 8 कोरोना संक्रमित मरीज, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 153 नए