Actor Prakash Raj married with wife, Both daughters joined

बेटे के कहने पर दिग्गज अभिनेता ने की दोबारा शादी, पहली पत्नी की दोनों बेटियां हुई शामिल

पत्नी के साथ उनका लिप किस करते हुए तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। वहीं पोस्ट में अपनी पत्नी को थैंक्यू कहा है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:46 am IST

मुंबई। एक्टर प्रकाश राज एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार भी वो शादी को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। पत्नी के साथ उनका लिप किस करते हुए तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। वहीं पोस्ट में अपनी पत्नी को थैंक्यू कहा है।

Read More News: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने दी जमानत, बुधवार को बीजेपी करेगी गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन

दरअसल एक्टर प्रकाश राज अपने बेटे वेदांत के कहने पर 11 वीं सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की। प्रकाश ने सोशल मीडिया पर इस जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा कि आज रात हम दोनों ने फिर से शादी कर ली। क्योंकि हमारा बेटा हमारी शादी देखना चाहता था। फैमिली मोमेंट्स #bliss।

Read More News: चूड़ी वाले की पिटाई पर सियासी बयानबाजी, BJP के निशाने पर आए औवैसी, कांग्रेस ने शासन-प्रशासन पर बोला हमला

सेलिब्रेशन से पहले प्रकाश ने पत्नी को शादी की सालगिरह विश किया। उन्होंने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये बहुत सही फैसला साबित हुआ। दो अजनबियों के लिए। थैंक्यू मेरी प्यारी पत्नी, एक अच्छी दोस्त होने के लिए…लवर होने के लिए और हमारी जिंदगी में अच्छी ट्रैवलर होने के लिए।

Read More News:  दिल्ली में मुलाकात पर छत्तीसगढ़ में सियासत! भाजपा ने कहा- सस्पेंस खत्म हुआ कांग्रेस में अंतर्कलह नहीं

वहीं शादी के सेलीब्रेशन में बेटे वेदांत के साथ पहली पत्नी के दोनों बेटियां मेघना और पूजा भी शामिल हुई। बता दें कि ये दोनों बेटियां प्रकाश के पहली शादी के है। प्रकाश राज 2009 में ललिता से अलग हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj)

Read More News: 7वां वेतन आयोग : 35 हजार रुपए तक बढ़ेगा इन कर्मचारियों का वेतन, सरकार ने पूरी कर दी बड़ी डिमांड