केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने दी जमानत, बुधवार को बीजेपी करेगी गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन | Court grants bail to Union Minister Narayan Rane, BJP will protest against his arrest on Wednesday

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने दी जमानत, बुधवार को बीजेपी करेगी गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackery) के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किए गए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) को महाड़ कोर्ट ने जमानत दे दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 25, 2021/12:04 am IST

मुंबई। Narayan Rane Vs Uddhav Thackarey : महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackery) के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किए गए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) को महाड़ कोर्ट ने जमानत दे दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राणे को स्वास्थ्य कारणों के चलते जमानत दी गई है, वहीं बताया गया है कि महाराष्ट्र सरकार ये संदेश देना चाहती थी कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

read more: महामारी के बीच लोगों को पड़ी ‘ऑनलाइन रहने की आदत’ : रिपोर्ट

Narayan Rane Vs Uddhav Thackarey : वहीं राणे की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा बुधवार को महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी, वहीं राणे की महाराष्ट्र के सीएम के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर उनके खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने की मांग की याचिका कल बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की जाएगी। उनके वकील का कहना है कि अदालत के आधिकारिक घंटे खत्म होने के कारण आज याचिका दायर नहीं की जा सकी, राणे की याचिका पर तत्काल सुनवाई की याचिका दायर की गई है।

read more: चूड़ी वाले की पिटाई पर सियासी बयानबाजी, BJP के निशाने पर आए औवैसी, कांग्रेस ने शासन-प्रशासन पर बोला हमला