Watch Video: पत्नी जेनेलिया डिसूजा के कोस्टार को रितेश देशमुख ने पीटा! लिया इस चीज का बदला

पत्नी जेनेलिया डिसूजा के कोस्टार को रितेश देशमुख ने पीटा! खुद स्टार ने शेयर किया वीडियो! Actor Ritesh Deshmukh Beats Co star genelia d'souza

Edited By: , October 24, 2021 / 09:02 PM IST

मुंबई:  Actor Ritesh Deshmukh Beats Co star wife genelia d’souza वैसे तो बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख बहुत ही शांत और मजाकिया इंसान माने जाते हैं। वहीं पत्नी जेनेलिया डिसूजा को लेकर भी रितेश गंभीर रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी दोनों लगातार एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि रितेश देशमुख ने फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ में जेनेलिया की कोस्टार रहे अयाज खान से हाथापाई की है।

Read More: बिजली तार की चपेट में आया बैलगाड़ी, 3 लोगों की मौके पर मौत, 2 बैलों ने भी तोड़ा दम

Actor Ritesh Deshmukh Beats Co star wife genelia d’souza फिल्म में अयाज ने अदिति के प्रेमी सुशांत मोदी की भूमिका निभाई है, जो जय (इमरान खान) के साथ उसकी दोस्ती से बहुत जलता है और उसे पार्किंग में मारता है।

अयाज ने हाल ही में एक वीडियो में अपनी नाराजगी का खुलासा किया कि कैसे लोग फिल्म में अदिति को थप्पड़ मारने के लिए आज तक उनकी बुराई करते रहते हैं।

Read More: IndVPak T20 World Cup Live Update: भारत का चौथ विकेट गिरा, ऋषभ पंत हुए आउट

नए वीडियो में रितेश, अदिति का बदला लेते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि रितेश, अयाज को पकड़ते हैं और मारने लगते हैं, फिर अयाज रोने लगते हैं। इसे कैप्शन देते हुए अयाज ने लिखा है, ‘क्या ये नफरत कभी रुकेगी ?? @riteishd @geneliad #JaaneTuYaJaneNa।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayaz Khan (@ayazkhan701)