प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद का एक और वीडियो आया सामने, अब स्पेशल ट्रेन से किया रवाना | Actor Sonu Sood leaves migrant laborers by train, video viral on social media

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद का एक और वीडियो आया सामने, अब स्पेशल ट्रेन से किया रवाना

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद का एक और वीडियो आया सामने, अब स्पेशल ट्रेन से किया रवाना

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:52 am IST

मुंबई। प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए अभिनेता सोनू सूद और उनकी टीम दिन-रात लगी हुई है। पहले बस से प्रवासी मजदूरों को उनके घर रवाना किया। वहीं अब ट्रेनों के शुरू होने पर सभी मजदूरों को स्पेशल ट्रेन में बिठाकर रवाना किया। इस दौरान मजदूरों को विदा करते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ है।

Read More News: राज्यसभा चुनाव की तैयारियां तेज, सेंट्रल हॉल या ऑडिटोरियम में कराई जा सकती है वोटिंग

बताते चले कि कोरोना के मद्देनजर लागू लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने सोनू सूद पिछले कई दिनों से मदद कर रहे हैं। कई मजदूर तो पैदल ही महाराष्ट्र से यूपी, बिहार और अन्य राज्यों की तरफ का रुख कर रहे थे, इन मजदूरों की मदद सोनू सूद ने किया है। मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। 

Read More News:  चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ बढ़ रहा महाराष्ट्र- गुजरात समुद्र तटों की ओर, NDRF की 23 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

सामने आए वीडियो में सोनू सूद लोगों से मिलते और अलविदा कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह लोगों से अभी घर जाने और जल्द वापस आने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद को लोग शुक्रिया भी कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिरी में वह ट्रेन को रवाना कर रहे हैं।

Read More News: किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य, प्रापर्टी का बाजार मूल्य के बराबर मिलेगा लोन- 

स्टेशन पर पहुंच कर सोनू ने ट्रेन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं यात्रियों को सोशल डिस्टेंस बनाने के बारे में कहा। साथ ही बच्चों और महिलाओं से खाने-पीने की व्यवस्था के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं। सोनू के इस सेवाभाव का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More News: त्राल मुठभेड़ में सेना ने 1 आतंकी को किया ढेर, ऑपरेशन अब भी जारी