actress arrested by Versova Police for assaulting minor house-help

नौकरानी के उतरवाए कपड़े, फिर खींची फोटो और बनाया वीडियो, गिरफ्तार हुई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस

नौकरानी के उतरवाए कपड़े, फिर खींची फोटो और बनाया वीडियो! actress arrested by Versova Police for assaulting minor house-help

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:34 pm IST

मुंबई: actress arrested by Versova Police पुलिस ने एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी नौकरानी को काम पर देर से आने के चलते प्र​ताड़ित किया था, जिसके चलते पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Read More: भाजपा में शामिल होंगे हरभजन सिंह? जानिए क्रिकेटर ने क्या दी प्रतिक्रिया 

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

actress arrested by Versova Police पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला को इस बात की जानकारी थी कि लड़की नाबालिग है, फिर भी उसे काम पर रखा। पीड़िता पिछले चार महीनों से उसके घर पर काम कर रही है। लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला ने उसके साथ कई मौकों पर मारपीट की। बार-बार यह बोलकर उसे पीटा जाता कि उसे ठीक तरह से काम नहीं आता है।

Read More: यहां कोरोना संक्रमण से 4 मरीजों की मौत, 300 से अधिक नए मरीजों की पुष्टि

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि सोमवार रात जब उसे काम पूरा करने में कुछ देर हो गई तो उसे पीटा गया और जबरदस्ती उसे कपड़े उतारे, फिर उसका वीडियो बनाया और फोटो खींची। नाबालिग की बहन ने उसके शरीर पर चोट के निशान देखे तो उसने अपनी आपबीती बताई, फिर पुलिस में मामला दर्ज कराया।

Read More: पाकिस्तानी शख्स ने किया ‘अंडरगारमेंट चैलेंज’, अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ से कहा- अब ये करके दिखाओ

 
Flowers