Pakistani Man Completed Undergarments Challenge

पाकिस्तानी शख्स ने किया ‘अंडरगारमेंट चैलेंज’, अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ से कहा- अब ये करके दिखाओ

पाकिस्तानी युवा ने किया 'अंडरगारमेंट चैलेंज', अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ से कहा-! Pakistani Man Completed Undergarments Challenge

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 12, 2021/9:12 pm IST

लाहौर: Completed Undergarments Challenge पाकिस्तान इन दिनों कई तरह के चैलेंज से जुझ रहा है। पैसे की कमी हीं नहीं पाकिस्तान में गेहू सहित कई खाद्य पदार्थों का भी संकट है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो है ‘अंडरगारमेंट चैलेंज’ का। इस वीडियो को देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट भी हो जाएंगे। मजेदार बात ये है कि पाकिस्तानियों ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को ये चैलेंज पूरा करने को कहा है।

Read More: सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, गरियाबंद में बेकाबू ट्रक ने तीन को कुचला, इधर कांकेर में कार और ट्रक बीच हुई भिड़ंत 

Completed Undergarments Challenge 20 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर पागल हुए जा रहे हैं। इसे पाकिस्तान के अजमर नाम के ट्विटर यूजर ने @khannnazmar नाम के हैंडल से शेयर किया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे देश में टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है।’ अब कितना टैलेंट भरा है, ये तो आप खुद ही इस अंडरवियर चैलेंज वीडियो में देख लीजिए। वैसे आपको बता दें कि यह वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया गया था। उसे ही ट्वीट किया गया है।

Read More: नशेड़ी बाप ने अपनी ही 13 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की गैर मौजूदगी में की शर्मनाक करतूत

वीडियो में दो शख्स एक अंडरवियर को पकड़े हुए नजर आते हैं। वहीं, तीसरा दूर खड़ा दिखाई देता है। इसके बाद वह दौड़ते हुए आकर छलांग लगाते हुए अंडरवियर में घुस जाता है। वह बड़ी ही सफाई से इस चैलेंज को पूरा कर लेता है। यही नहीं, इस चैलेंज को पूरा करने के बाद वह जिस तरह से इसकी खुशी मनाता है, वह देखने लायक है।

Read More: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए कई थानों के प्रभारी, देखें पूरी सूची